टैकनोलजीबिजनेस

Oppo लांच कर रहा है अपना नया तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 20 मिनट में होगा चार्ज 3 दिन Battery बैकअप

Oppo A2 Pro Features Launch Price and More Details in Hindi: अगर आप भी ओप्पो स्मार्टफोन लवर है और बहुत लंबे समय से इसके नए स्मार्टफोन के लांच होने का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल, बहुत जल्दी कंपनी द्वारा ओप्पो के नए मॉडल ओप्पो A2 प्रो के लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी गई है. बता दे की कंपनी ने इसका टीजर लॉन्च करते हुए 15 सितंबर 2023 की डेट कंफर्म कर दी है. इसके बारे में आज हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं.


12 जीबी रैम और डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट

आपको बता दें कि कंपनी द्वारा लांच किए गए टीज़र के मुताबिक यह स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा जिसमें 12 जीबी वर्चुअल रैम भी उपलब्ध है और इसे 24 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

वहीं इसके कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो बता दे की स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का में कैमरा उपलब्ध है और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है और साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है.


6.7 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और वही प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट भी दिया जाएगा. जबकि फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे मिल सकता है.




5000mAh की बैटरी दी गई है

पॉवर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. वहीं अगर ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करेगा. कलर वेरिएंट की बात करें तो कंपनी इस फोन को वास्ट ब्लैक, डेजर्ट ब्राउन और डस्क क्लाउड पर्पल कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी.

Related Articles

Back to top button