टैकनोलजीराष्ट्रीय

Google Chrome New Look: गूगल क्रोम ने लांच किया अपना नया अवतार, पहले से ज्यादा बढ़ गई है सुविधा! दी मैलवेयर सुरक्षा

गूगल ब्राउज़र ने अपना नया अपडेट जारी किया है हल्के और गहरी सुनहरे कलर के साथ थीम में सुनहरापन और जो पिक्सल स्मार्टफोन डिस्प्ले से मिलती-जुलती है कुल मिलाकर नए डिजाइन में एक्टरों और गूगल के तोल के अनुरूप दिखाया जा रहा है।

गूगल यूजर्स इस सामंजस्यपूर्ण फोन स्वरूप और अनुभव का उद्देश्य एक सजा उपयोगकर्ता के अनुभव प्रदान करते हैं नए डिजाइन और तिकरित सुविधाओं का रूल आउट आने वाले हफ्तों में शुरू किया जाएगा।

ब्राउज़र को बेहतर बनाने में AI

गूगल ने अपने क्रोम ब्राउज़र रिज डिजाइनिंग में आई संचालित खोज पैनल को जोड़ा है। इस सुविधा को टूलबार के बगल में एक सुविधाजनक शॉर्टकट के साथ पूर्ण बनाया गया है आधिकारिक ब्लॉक के मुताबिक गूगल सर्च साइट पैनल को अपने टूल भर पर पेन भी कर सकते हैं गूगल खोज पैनल दी और दिखाते हुए ऑन स्क्रीन सामग्री के लिए भी अधिकृत समर्थन दिया गया है।

आई लाइक यू गूगल क्रोम स्टोर को मटेरियल यू स्टाइल मेकओवर दे रहा है जो कि 2021 में एक ड्राइंग के लिए पेश किया जा रहा है डिजाइन में परिवर्तन किया गया है आधार धन वेब स्टोर में आई संचालित एक्सटेंडेंस और बेहतर क्यों रेट संपादकों की पसंद पृष्ठ सहित नए ब्राउज़र एक्सपीरियंस की श्रृंखला में जोड़ा गया है।

Related Articles

Back to top button