टैकनोलजीबिजनेस

Redmi के 200MP कैमरा वाले 5G स्मार्टफोन ने मार्केट में मचाई तबाही, कम कीमत iPhone जैसे फीचर्स

Redmi Note 13 Pro and Redmi Note 13 Pro+ Features Price and More Details: 200 मेगापिक्सल का कैमरा वाला स्मार्टफोन चाहिए तो श्यओमी का आने वाला स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है। Redmi के दो बेहद ने स्मार्टफोन रेडमी नोट 13 प्रो और एक रेडमी नोट 13 प्रो प्लस भारत में बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है। इन दोनों ही स्मार्टफोन को tenaa सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर आप देख सकते हैं। जिससे इसको खास स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। आने वाले रेडमी नोट 13 प्रो को रेडमी नोट 12 प्रो के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस नए स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी के साथ 6.7 इंच की oled डिस्प्ले दी गई है। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…


इसने स्मार्टफोन में आपको 5G का सपोर्ट देखने को मिलता है ।जो 6.67 इंच की ओलेड डिस्पले के साथ आता है। रेडमी नोट 13 प्रो प्लस के एक TB स्टोरेज के साथ आपको 18gb तक का रैम दिया जाता है। जबकि रेडमी नोट 13 प्रो 16GB तक के रैम के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। टेनर लिस्टिंग से इस बात का पता चलता है कि दोनों ही आने वाले स्मार्टफोन में 4 स्टोरेज और रैम दिए जाएंगे। इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रेयर कैमरे का सेटअप भी दिया जाएगा। जिसमें 200 मेगापिक्सल का में सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा होने वाला है। वहीं इसके फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही रेडमी नोट 13 प्रो और नॉट 13 प्रो प्लस में 5000mAh की बैटरी के साथ बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।




वही फोटोग्राफी करने वाले लोगों के लिए रेडमी नोट 12 प्रो प्लस 5G स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप देखने को मिल जाता है। जिसमें 200 मेगापिक्सल का सैमसंग HPX सेंसर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जाता है। वह इसके फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button