टैकनोलजीबिजनेस

Flipkart पर 43 इंच के ब्रांडेड Smart TV पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट, 15 हजार से कम में खरीदें

Flipkart Beethosol Smart TV Features Price and More Details: आज से कुछ समय पहले एक ऐसा भी समय था जब बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी लेने के लिए लोग काफी बड़ी रकम देते थे। अब बेहतरीन डिस्काउंट्स और ऑफर्स की वजह से 43 इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी महज 15000 रुपए से भी कम दाम में आप अपने घर ला सकते हैं। आप चाहे तो बड़े फ्लैग डिस्काउंट के साथ अलग से बैंक ऑफर्स का फायदा ले सकते हैं।


फ्लिपकार्ट पर इस वक्त जो स्मार्ट टीवी आपको 70% डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। वह कैरेबियन ब्रांड का बेसिल लेस प्रीमियम मॉडल है। इस स्मार्ट टीवी के साथ आपको वॉइस कंट्रोल स्मार्ट रिमोट भी दिया जाता है.


तो और वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ 24 वाट का थंडर स्पीकर भी दिया गया है। बता दे टीवी एंड्रॉयड 13 आधारित सॉफ्टवेयर पर चलता है। इस पर आप ओटीटी एप्स का फायदा भी उठा सकते हैं।


Beethosol Smart TV कि भारतीय बाजार में 43 इंच स्क्रीन साइज वाले इस मॉडल का दाम 49990 रुपए है, किंतु फ्लिपकार्ट पर आप 70 फ़ीसदी का डिस्काउंट पाकर इस ₹15000 में खरीद सकते हैं.


अगर कस्टमर फेडरल बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10% का अतिरिक्त छूट मिल जाता है। इसी तरह एचडीएफसी बैंक कार्ड से ईएमआई लेनदेन करते हैं तो हजार रुपए का अतिरिक्त कंपनी छूट दे रही है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर भी आपको 5% का कैशबैक ऑफर देखने को मिल जाता है।

इस स्मार्ट टीवी में आपको 43 इंच का फुल एचडी एलइडी डिस्पले जो 60 एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस डिस्प्ले में आपको 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देखने को मिल जाती है।


वही शानदार ऑडियो का अनुभव लेने के लिए कस्टमर को इसमें 24 वाट का डुएल स्पीकर भी दिया गया है।


कनेक्टिविटी के विकल्प की बात की जाए तो इसमें आपको एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट्स देखने को मिल जाते हैं। इसके साथ ही वॉल माउंट भी देखने को मिल जाता है।


एक वर्ष की वारंटी ऑफर के साथ टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, disney+ हॉटस्टार, युटुब जैसे ओटीटी एप्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Related Articles

Back to top button