टैकनोलजीबिजनेस

Amazon पर 32 इंच वाले Smart TV में मिल रहा भारी डिस्काउंट, महज 6,999 रूपए कीमत

Amazon Half of Discount on VW 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Ready LED TV VW32A (Black): अगर आप एक अन्य स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते है और आपका बजट कम है तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है। दरअसल आपको 32 इंच के स्मार्ट टीवी में अच्छा खासा और बड़ा ऑफर मिल रहा है, बता दे की ये खबर आपके काफी ज्यादा काम की है। बता दे की भारत और अन्य जगह का सबसे पॉपुलर इ कॉमर्स प्लेटफार्म अमेज़न पर एक अच्छी सेल लगी हुई है, इस सेल में आपको सबसे कम दाम में अच्छा खासा स्मार्ट टीवी मिल रहा है। इस स्मार्ट टीवी की कुछ जानकारी की बात करे तो इस स्मार्ट टीवी के कंपनी का नाम VW है और इस स्मार्ट टीवी के कीमत की बार करे तो इसकी कीमत 8 हजर से रूपए से भी बहुत कम है। चलिए आपको डिटेल में सभी जानकारी देते है


इस स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 12,999 रूपए है लेकिन इस पर आपको आत्माओं भारी डिस्काउंट से रहा है, ये स्मार्ट टीवी आपको अमेज़न पर काफी कम दाम में मिल रही है और आपको 46% भारी डिस्काउंट मिल रहा है।


ये स्मार्ट टीवी आपको महज 6,999 रूपए में मिल रही है, इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको VW 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Ready LED TV VW32A (Black) मिलता है, इसके अलावा इसमें आपको कई अच्छे खासे स्मार्ट ऐप्स मिलते है इसके आलावा और भी कई अच्छे फीचर्स आपको मिलते है।

Related Articles

Back to top button