टैकनोलजीबिजनेस

Poco M6 5G स्मार्टफोन ने iPhone की उड़ाई नीदें, DSLR जैसा कैमरा कीमत सिर्फ 10 हजार रूपए

Poco M6 Pro 5G Features Price Review ans More Details in Hindi: टेक कंपनी पोको ने भारतीय बाजार में बेहद बजट और मिड रेंज संस्करण में कई तरह के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब ऐसे में बेहद किफायती दाम का स्मार्टफोन कंपनी लेकर आ रही है। इस पोको M6 प्रो 5G स्मार्टफोन का दाम ₹10000 से भी कम रखा गया है। इस कीमत पर यह देश में उपलब्ध सबसे कम दाम का 5G स्मार्टफोन बन जाएगा। इसकी अच्छी बात यह है कि इसका वर्चुअल रैम फीचर्स के साथ आप 12 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।


शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर बीती सेल में पोको M6 प्रो 5G का स्टॉक देखते ही देखते खत्म हो गया था। ऐसे में कई ग्राहक इसे खरीद नहीं पाए थे। अब एक बार फिर कंपनी बैंक ऑफर्स के तहत स्मार्टफोन को कम दाम में खरीदने का सुनहरा मौका दे रही है।




इस स्मार्टफोन में कंपनी ने बजट प्राइस पर बेहतरीन कैमरे के साथ धांसू परफॉर्मेंस और आकर्षक डिजाइन के साथ फोन का सेल किया है।


भारतीय बाजार में पोको M6 प्रो 5G के 4GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले संस्करण का दाम 14999 रुपए है। फ्लिपकार्ट पर आपको 26 फ़ीसदी की छूट के बाद यह स्मार्टफोन ₹10999 में मिल जाता है।




वहीं अगर आप आइसीआइसीआइ बैंक कार्ड से अन्य कुछ बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से फोन की भुगतान करते हैं तो आपको हजार रुपए का अतिरिक्त छूट मिलता है। बैंक ऑफर्स के साथ फोन का प्राइस 999 रुपए हो जाता है।


वही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर आपको 5 फ़ीसदी4का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलता है। बता दे यह स्मार्टफोन दो कलर विकल्प में आता है।


Poco M6 5G Specification

पोको के इस नए स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले जो 90hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है देखने को मिल जाती है। बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो पोको M6 प्रो 5G में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4th जेनरेशन 2 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। जो 12 जीबी रैम और 64 GB के स्टोरेज में आता है। बता दे कि आप इसको एक टीवी तक बढ़ा भी सकते हैं। वही पोको का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर आधारित है

Related Articles

Back to top button