टैकनोलजीबिजनेस

Redmi ने नए 5G स्मार्टफोन ने DSLR को दी मात, 128GB स्टोरेज कीमत 20 हजार के अंदर

Redmi K50i Features Price and More Deatils News in Hindi: गर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपके पास एक अच्छा और बाडिया फोन लेकर आए है, बता दे की ये स्मार्ट फोन Redmi कंपनी का है और ये स्मार्ट फोन आपके बजट में भी आसानी से फिट हो जाएगा। चलिए इस फोन की आपको सारी डिटेल दे देते है। इस स्मार्ट फ़ोन का नाम Redmi K50i है और इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

Redmi K50i में आपको 6GB की Ram मिल जाएंगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको Wifi USB जैसी कई अधिक अच्छे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस फोन को 22 जुलाई को मार्केट में लॉन्च किया गया है और फोन ने मार्केट में अच्छी पकड़ बना ली है। Redmi K50i में आपको 4K HD डिस्प्ले मिल जाएगा इसके अलावा तीन कैमरा मिलते है। इसमें आपको 64MP का अच्छा खासा कैमरा मिलता है और इसके अलावा 16MP कैटफ्रोंट कैमरा मिल जाता है। इसकी बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000 mAH की अच्छी खासी पावरफुल बैटरी मिल जाएंगी।

वही इस फोन में आपको 128GB का स्टोरेज मिलता है, इसके अलावा Redmi K50i के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 20,999 रुपए है लेकिन कई डिस्काउंट के बाद आपको ये फोन 20 हजार के अंदर मिल जाएगा।

Related Articles

Back to top button