टैकनोलजीबिजनेस

Redmi के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी में मिल रहा 58 प्रतिशत का डिस्काउंट, महज 10,499 रूपए में खरीदें

Redmi 80 cm (32 inches) Android 11 Series HD Ready Smart LED TV | L32M6-RA/L32M7-RA (Black): अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे है और समझ नहीं आ रहा की कौन सा स्मार्ट टीवी खरीदें तो चलिए आपको एक अच्छे और सस्ते स्मार्ट टीवी के बारें में आपको जानकारी देतें है। बता दे की हालही में Redmi के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी में भारी डिस्काउंट मिल रहा है। बता दे की ये स्मार्ट टीवी आपको Amazon पर भारी डिस्काउंट में मिल रहा है। इस टीवी के चलिए अधिक फीचर्स और कीमत के बारें में आपको जानकारी देतें है।


इस स्मार्ट टीवी के कीमत की बात करे तो इस स्मार्ट टीवी में आपको 58% का डिस्काउंट मिल रहा है, इस टीवी की कीमत 24,999 रूपए और डिस्काउंट के बाद आपको ये स्मार्ट टीवी महज 10,499 रूपए में मिल रही है। बता दे की ये स्मार्ट टीवी काफी अच्छा है और इस पर आपको Amazon इन दिनों अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहा है।


इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स

इस स्मार्ट टीवी के अधिक फीचर्स और जानकारी की बात करे तो इसमें आपको 32 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलने वाली है, इसमें Redmi 80 cm (32 inches) Android 11 Series HD Ready Smart LED TV | L32M6-RA/L32M7-RA (Black) ये सब फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस स्मार्ट टीवी में आपको HDMI और कई अच्छे अच्छे ऐप्स भी देखने को मिल जाएंगे, साथ ही इस स्मार्ट टीवी का प्रोसेसर भी काफी अच्छा है

Related Articles

Back to top button