टैकनोलजी

Independence Day Big Sale: Amazon और Flipkart पर लगी जबरदस्त सेल, iPhone और Redmi में भारी छूट

Croma sale 2023: 15 अगस्त के मौके पर फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग सेल चल रही है जिसमें ओप्पो, वीवो, रेडमी, आईफोन, जैसे फोन पर 10,हजार तक की छूट मिल रही है।







15 अगस्त के मौके पर फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन लैपटॉप स्पीकर और कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक चीज पर भारी छूट मिल रही है हालांकि है विशेष सेल 16 अगस्त तक चलेगी इसके अलावा क्रोम एक्सचेंज ऑफर में भी कार्ड पेमेंट के माध्यम से आप डिस्काउंट का स्पेशल फायदा उठा सकते हैं।






क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर मिलेगी 10% तक की छूट




अगर आपके पास ICICI Bank का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 10% तक की छूट मिलेगी ऐसे में यदि आप एक नया स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो क्रोमा की सेल में आप आसानी से इसका फायदा उठा सकते हैं।





iPhone 14 बेहद कम दामों में बनाएं अपना





इन दिनों फ्लिपकार्ट पर बिग सेल चल रही है जिसमें आप कहीं चीजें खरीद कर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं ऐसे में iphone 14 पर बंपर डिस्काउंट चल रहा है आईफोन 11 128GB नीला वाला इसकी कीमत जोकि 78,900 है और यह आपको आसानी से 69,990 रुपये में खरीद सकते हैं हालांकि एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से आपको ₹4000 की और छूट मिलेगी इसको आप जल्द से जल्द लाभ उठा सकते हैं वे अगर आपके पास पुराने स्मार्टफोन है तो आप एक चेंज करके भी कीमत पर गिरा सकते हैं।






Vivo का यह स्मार्टफोन




विवो का यह नया स्मार्टफोन vivo 5G 8GB RAM 128GB जो की फ्लिपकार्ट सेल में आप इसे 32,999 आसानी से खरीद सकते हैं इस स्मार्टफोन में आपको 4000 रुपये तक की छूट मिलेगी।





रेडमी का न्यू स्मार्टफोन





अभी रेडमी का Redmi 12 5G 6GB रैम के साथ 128 जीबी वाला सेल में मात्र आपको 11,499 बे में आसानी से आप इसे ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button