Airtel Data Offer: 15 अगस्त के मौके पर एयरटेल ने निकला शानदार ऑफर, मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

Indian Telecom Airtel Data Offer: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए बड़ा ही सरप्राइज लेकर आई है. जी हां, कंपनी ने अनलिमिटेड डाटा वाला एक बड़ा ही सस्ता सा प्लान मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जिस ने मार्केट में आते ही गदर मचा दिया है.


हाल ही में इंडियन टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने कस्टमर के लिए ₹99 में लॉन्च किया है नया प्लान. वैसे तो एयरटेल के पास बहुत से अलग-अलग डाटा प्लांस है,


लेकिन यह डाटा पैक तब काम आते हैं जब यूजर्स अपना डेली लिमिट का नेट खत्म कर देते हैं. कंपनी ने अपने कस्टमर की जरूरत को देखते हुए इस प्लान को मात्र ₹99 में लॉन्च किया है.


एयरटेल डाटा पैक में कस्टमर को 1 दिन के लिए क्वालिटी और अनलिमिटेड डाटा पैक प्रोवाइड करवाता है. कंपनी ने इस प्लान में 30GB तक की डाटा लिमिट दी है.


गर आपने इस पूरे डेटा को यानी 30GB को हाई स्पीड में पूरा यूज़ कर भी लिया तो इसके बाद भी कंपनी आपको 64 Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा प्रोवाइड करवाती है.


लेकिन कंपनी ने यह भी बताया है कि इस डाटा प्लान का फायदा आप जब भी उठा सकते हैं. जब आपका ऑलरेडी एक एक्टिव रिचार्ज आपके नंबर पर हो रखा हो.


इस बात का आपको खास ध्यान रखना है कि उन शहरों में जहां अभी एयरटेल 5G प्लस चल रहा है. यदि आपने अपने अनलिमिटेड 5G बेनिफिट के साथ बंडल एयरटेल ट्रूल्य अनलिमिटेड प्लान की भी सहायता ली है.


तो आप डेली के अनलिमिटेड नेट का यूज कर सकते हैं. अगर आप 5G वाले एरिया में नहीं रहते और आपका फोन 4G है, तो आप इस नए पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं.