टैकनोलजीबिजनेस

Jio Bharat ने लांच किया नया 5G फोन लांच, कीमत मात्र 999 रुपए खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

Jio Bharat V2 Phone Features Price and More Details: रिलायंस जियो ने हाल ही में देश का सबसे सस्ता 4G कीपैड फोन Jio Bharat V2 Phone लॉन्च किया था और अब उसकी बिक्री शुरू हो गई है। जियो भारत फोन की बिक्री शुरू होते ही इसे खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है और तेजी से इसके स्टॉक खत्म होते जा रहे हैं।


जियो के इस फोन का वजन मात्र 71 ग्राम है, इसमें आपको 4.5 सेंटीमीटर की टीएफटी स्क्रीन देखने को मिलेगी। बता दे इस 4G कीपैड फोन में आप 128GB तक का मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं।


यह फोन एचडी वॉयस कॉलिंग और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स के साथ आता है और आप इसमें जियो सावन और जियो सिनेमा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन की बिक्री फोन की बिक्री 7 जुलाई 2023 से शुरू हो गई है और इसे खरीदने के लिए लोगों में उत्साह नजर आ रहा है।


बता दें जियो ने अपने इस फोन को केवल 999 रुपए में उपलब्ध करवाया है, अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो जियो के किसी भी स्टोर से जाकर इसे खरीद सकते हैं। फोन के साथ कंपनी ने खास रिचार्ज ऑफर में चलाया है। जियो भारत फोन के साथ आप मात्र 123 रुपये में एक नया जियो भारत प्लान खरीद सकते है,


इस प्लान कीवैलिडिटी 28 दिन की है और इसमें रोजाना 500MB 4जी डाटा मिलता है, यानी 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 14GB 4G डाटा दिया जाएगा, जिसका इस्तेमाल आप इसमें मौजूद ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर कंटेंट देखने में या किसी अन्य काम में कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button