टैकनोलजीबिजनेस

Jio लॉन्च कर रहा भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 128GB स्टोरेज कीमत 10 हजार से कम

Jio 5G Smart Phone: घरेलू टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हमेशा अपने ग्राहकों को सस्ते प्रोडक्ट ऑफर किए हैं, जहां जियो सिम का डाटा पैक अन्य टेलीकॉम कंपनी के मुकाबले सबसे सस्ता है, वही यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक ऑफर लाई है.


अभी कुछ समय पहले रिलायंस जियो ने देश का सबसे सस्ता 4G फोन लॉन्च किया था, यह एक कीपैड फोन था जो 4G कनेक्टिविटी से लैस था.

अब इसी बीच खबर आ रही है कि जियो अब देश में सबसे सस्ता 5G स्माटफोन लॉन्च करने जा रही है।


दरअसल BIS लिस्टिंग से पता चला है कि दो नए फोन पर काम चल रहा है, यह फोन रिलायंस जियो के हैं जिनके बारे में अभी खुलकर जानकारी सामने नहीं आ पाई है।


रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस इस महीने के आखिर में एक annual AGM इवेंट कर सकता है, जिसमें इन दोनों फोन को लॉन्च किया जा सकता है।


लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक जियो के इन स्मार्टफोन में HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलने वाली है, वहीं इसमें Qualcomm Snapdragon 460 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।


यह स्मार्टफोन 3GB रैम + 128GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में देखने को मिल सकता है, इसके अलावा यह स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.


जिसमें में कैमरा 13MP और प्राइमरी सैमसंग 5MP का होता है, वही सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा हो सकता है।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि उम्मीद की जा रही है कि रिलायंस जियो 28 अगस्त को AGM इवेंट कर सकता है और इस दौरान इन फोन से पर्दा उठाया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button