टैकनोलजीबिजनेस

Nokia X30 5G स्मार्टफोन हुआ 13 हजार रुपये सस्ता, EMI का भी ऑप्शन उपलब्ध

Nokia X30 5G: यदि आप कोई धांसू 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए नोकिया का ये मोबाइल बेहतर साबित हो सकता है. क्योंकि इस फोन में एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं और साथ ही इन दिनों इस स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। आइए नीचे इसके फीचर्स और डिस्काउंट ऑफर के बारे में बात करते हैं।


यहां नोकिया के जिस स्मार्टफोन के बारे में बात की जा रही है उसका नाम Nokia X30 5G है, इस मोबाइल में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट और 700 निट्स पीक ब्राइटनेस वाली 6.43-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है, यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB वाले वेरिएंट में उपलब्ध है।




16MP का कैमरा

प्रोसेसर की बात की जाए तो यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर के साथ आता है, नोकिया के इस 5G स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें पहला 50MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है, सेल्फी के लिए डिवाइस में 16MP का कैमरा मौजूद है।


13 हज़ार रुपये का डिस्काउंट

एंड्रॉइड 12 ओएस पर बेस्ड नोकिया का स्मार्टफोन OIS के साथ के साथ आता है, इसमें 4200mAh की बैटरी है और उसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट मिलता है। बता दे पहले इस स्मार्टफोन की प्राइस 49,999 रुपये थी, लेकिन कंपनी अब इस पर 13 हज़ार रुपये का डिस्काउंट दे रही है.

ऐसे में स्मार्टफोन केवल 36,999 रुपए में खरीदा जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि नोकिया का यह स्मार्टफोन नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी उपलब्ध है, यही आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं और इसके लिए आप कोई एक्स्ट्रा चार्जेस नहीं देने होंगे।

Related Articles

Back to top button