टैकनोलजी

5 KM के दायरें में बिना किसी रिचार्ज के बिल्कुल Free में ये डिवाइस करवाएगा बात, सिर्फ एक बार फुल चार्ज करलें

Walkie talkie: अगर कहीं आप घूमने फिरने के लिए निकले हैं तो बेशक से आपका मोबाइल फोन काम करना बंद कर दें वहां के आपके नेटवर्क चले जाएं परंतु ऐसा डिवाइस है जो आपको 5 किलोमीटर की रेंज तक आपका साथ देगा आप इसका इस्तेमाल करके बातचीत कर सकते हैं।





आप अक्सर घूमने फिरने के लिए या फिर किसी ट्रिप के लिए आउट ऑफ स्टेशन जाते हैं आप गर्मी की छुट्टी बनाने पहाड़ी इलाकों का रुख करते हैं ऐसे में कई बार आपके मोबाइल फोन के नेटवर्क अचानक से गायब हो जाते हैं. आप अपनी टीम से या फिर आप अपने घर परिजनों से बात नहीं कर पाते आप वहां का आनंद नहीं उठा पाते यह सबसे बड़ी मुसीबत है। पहाड़ी इलाकों में अक्सर नेटवर्क गायब हो जाते हैं इसी समस्या का समाधान आज हम आपको बताने जा रहे हैं आपके लिए एक तगड़ा कम्युनिकेशन डिवाइस लेकर आए हैं जो बहुत ही सस्ता है स्मार्टफोन से भी काफी सस्ता यह कहीं भी किसी भी जगह किसी भी टाइम आपके काम आएगा पहाड़ी इलाकों में सबसे ज्यादा इसका इस्तेमाल किया जाता हैं। ये डिवाइस 5 किलोमीटर तक की रेंज को कवर करेगा।




कैसा है यह डिवाइस





अगर हम इस डिवाइस की बात करें तो इंदिरा इसमें कम्युनिकेशन आसानी से किया जा सकता है इसका नाम maizic Walkie Talkie UHF Emergency Alarm Flash Long Range Communication Black के नाम से इसे जाना जाता है। आप इसे अमेजन पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं इसको खरीदने के लिए आपको लगभग 18 हजार खर्च करने होंगे इस दोनों यूनिट आपको दी जाएगी जिसकी रेंज बेहतरीन होती है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आज ही आप इसकी खासियत के बारे में जान ले क्या-क्या किसकी है खासियत यह आपके किन किन कारणों में आ सकता है काम।





अगर आप ट्रैवल करने की हैं बड़े शौकीन पहाड़ी इलाकों में जाने की है बहुत शौकीन आपके लिए डिवाइस बेहद काम आने वाला है इसके अंदर कंट्रोल स्विच भी उपलब्ध है। यह पूरी तरह से वाटरप्रूफ है जिसके आपको एडवेंचर पर जाने के दौरान किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होगी आपको एडवेंचर करते समय किसी भी प्रकार की टेंशन नहीं लेनी है। इसी के साथ ही एक एलईडी प्लीज लाइट भी इसमें आपको मिलेगी जो बेहद बेहतरीन वर्क करती है इसी के साथ ही ग्राहक जिस के ऊपर रखकर इसकी बैटरी को चार्ज कर सकते हैं। आप इसे आसानी से लगभग 2 से 5 किलोमीटर तक की रेंज तक इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button