टैकनोलजीबिजनेस

200MP कैमरे वाला नया 5G फोन सितंबर में होने जा रहा लांच, जानिए फीचर्स और कीमत

Honor 90 New Variant 2023: चाइनीज ब्रैंड Honor ने साल 2020 के बाद अचानक ही भारतीय मार्केट में अपने फोन लॉन्च करने बंद कर दिए थे, लेकिन अब एक बार फिर से कंपनी कमबैक करने जा रही है, जी हां करीब 3 सालों के बाद होनर का नया फोन भारतीय मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है, समाचार एजेंसी IANS ने इंडस्ट्री सोर्सेस के हवाले से इस बात की पुष्टि की है कि सितंबर के महीने में होनर का नया स्मार्टफोन Honor 90 भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा।


200MP का ट्रिपल रियल कैमरा

खबरों की माने तो होनर सितंबर में दमदार कमबैक करना चाहता है, इसलिए वह अपने नए स्मार्टफोन में एक से एक तगड़े फीचर्स देगा। सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है, साथ ही इसमें 200MP का ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, वही सेल्फी के लिए 50MP कैमरा दिया जाएगा।




इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4900 mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी और उसे चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा, बता दे यह फोन यूएसबी टाइप सी चार्जर से चार्ज होगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फोन के प्रोसेसर और बाकी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। एक्सपर्ट का मानना है कि इस स्मार्टफोन में कंपनी एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स शामिल करेगी, क्योंकि उसे मार्केट में फिर से अपना दबदबा बनाना है, एक्सपर्ट्स ने यह भी बताया है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन की कीमत 45 हजार रुपए के आसपास रखने वाली है।

Related Articles

Back to top button