टैकनोलजीबिजनेस

DSLR को फेल करने आ गया है Oppo का नया 5G स्मार्टफोन, 26 मिनट में फुल चार्ज कीमत 19,999 रूपए

Oppo K11 5G: ओप्पो कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo K11 5G का कस्टमर काफी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। कंपनी का यह बेहद लेटेस्ट स्मार्टफोन 25 जुलाई को लांच होने वाला है। लॉन्च से पहले कस्टमर की एक्साइटमेंट काफी बढ़ती दिखाई दे रही है। कंपनी आए दिन टीचर शेयर करके स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को लेकर चीजें कंफर्म कर रही है। इसके साथ ही आने वाले स्मार्टफोन के डिजाइन को भी लॉन्च से पहले कंफर्म कर दिया गया है। ओप्पो के एकदम लेटेस्ट टीजर के मुताबिक यह फोन 100 वाट का फास्ट चार्जर के साथ आएगा। कंपनी ने दावा करते हुए बताया कि स्मार्टफोन को एक से सौ परसेंट तक चार्ज होने में महज 26 मिनट का समय लगता है। वही 10 मिनट में फोन की बैटरी 50 फीसदी से ज्यादा चार्ज हो जाती है। स्मार्टफोन के अंदर बैटरी 5000mh की दी हुई है।


कंपनी के मुताबिक की बैटरी और चार्जिंग टेक्नोलॉजी ओप्पो लैब के सुरक्षा मानकों को पूरी तरह पास कर चुकी है। दावा किया जा रहा है कि 4 वर्ष बाद यह बैटरी अपनी टोटल कैपेसिटी का 80 परसेंट ऑफर करेगी। ओप्पो ने कुछ दिन पूर्व इस बात को कंफर्म किया था कि फोन IR ब्लास्टर के साथ आएगा और इससे कस्टमर अपने कुछ होम अप्लायंसेज को भी कंट्रोल कर सकते हैं। फोन में कंपनी ड्यूल स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस और हाई रेस ऑडियो भी दे रही है।


स्मार्टफोन में 12 जीबी की रैम की है और 515जीबी की स्टोरेज मिलती है। वही प्रोसेसर की बात की जाए तो उसमें स्नैपड्रेगन 782 चिपसेट देखने को मिलता है। बता दे इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ULTRA-WIDE कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरे के साथ फोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा देखने को मिल जाता है। वही फोन करियर में 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 890 सेंसर भी देखने को मिल जाता है। बता दे इसमें आपको 6.7 इंच की ओलेड डिस्पले देखने को मिल जाएगी। यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आपको यह दो कलर ऑप्शन में मिलेगा। चीन में अभी इसकी कीमत 2000 युयान तकरीबन ₹19 से 22 हजार के आसपास है।

Related Articles

Back to top button