टैकनोलजीबिजनेस

Vivo का नया स्मार्टफोन 200MP कैमरा और 120W चार्जर के साथ मार्केट में की एंट्री, हवा में उड़कर क्लिक करेगा फोटो

Vivo Drone Camera Flying Smart Phone 2023: हवा में उड़कर फोटो लेने वाला विवो का बेहद बेहतरीन स्मार्टफोन जो 200 मेगापिक्सल के कैमरे क्वालिटी और 120 वाट के फास्टिंग चार्जर के साथ आता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत इस वक्त मार्केट में बहुत से दमदार कैमरे वाले स्मार्टफोन मौजूद है,किंतु आज हम आपको एक ऐसे कैमरे के बारे में बताएंगे जो फोटो खींचने के साथ-साथ ड्रोन का भी काम करता है।


अगर आप एक बेहतरीन कैमरे की खोज कर रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए सबसे बेस्ट है, बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का उड़ने वाला कैमरा भी दिया जा सकता है। हैंडसेट का नाम विवो ड्रोन फ्लाइंग कैमरा है। जो बाजार में काफी धूम मचा रहा है। यदि आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसकी कीमत भी अधिक नहीं है, और आप ड्रोन का मजा लेना चाह रहे हैं तो और इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बताते हैं ड्रोन फ्लाइंग स्मार्ट फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में-


6.7 इंच की डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो भी वह ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाती है और कंपनी ने दावा किया है कि 144Hz का रिफ्रेश रेट है। इसके साथ ही ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।


128GB इंटरनल स्टोरेज

प्रोसेसर के लिए वीवो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। जिसमें आप बेहद मल्टीटास्किंग काम कर सकते हैं। इसके साथ ही बात की जाए फोन की स्टोरेज की तो आपको विवो के बेहतरीन स्मार्टफोन में 16 जीबी की रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।


200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा

विवो के स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो भी वो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्ट फोन के बैक साइड की और ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप दिया गया है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाता है।


इसके साथ ही 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया जाता है। सेल्फी खींचने के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा भी दिया जाता है।


5000 एमएच की बेहतरीन बैटरी

बात की जाए इसके बैटरी बैकअप की तो विवो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन में 5000 एमएच की बेहतरीन बैटरी देखने को मिल जाती है, जो 120 वाट के फास्टिंग चार्जर को सपोर्ट करती है। वहीं कंपनी ने बताया कि विवो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्ट फोन में ब्लूटूथ वाईफाई हैंड एक जैसे काफी बेहतरीन फीचर दिए गए हैं।


कीमत भारतीय मार्केट में तकरीबन ₹30000

बात की जाए इसके कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्केट में तकरीबन ₹30000 बताई जा रही है लेकिन अभी तक इसकी असल कीमत का पता मालूम नहीं है जो लांच होने के बाद ही पता चल सकता है।

Related Articles

Back to top button