टैकनोलजीबिजनेस

iPhone की बैंड बजाने आ गया Oneplus का नया 5G स्मार्टफोन, DSLR जैसा कैमरा 256GB स्टोरेज

आईफोन की अग्निपरीक्षा लेने के लिए वनप्लस ने अपनी तरफ से उतारा है, ब्रह्मास्त्र डीएसएलआर जैसे कैमरे और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने इंडियन मार्केट में नोड 3 सीरीज के अंतर्गत वनप्लस नोड 3 5G और वनप्लस नोड CE 5G को लॉन्च किया है, पर यह भी पूरी तरह उपलब्ध नहीं है। बहुत जल्दी इसे भारतीय मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा। इसी में से आज बात करेंगे Oneplus Nord CE 3 5G के बारे में, जानते हैं फोन की कीमत और उससे जुड़े स्पेसिफिकेशन के बारे में


इस स्मार्टफोन के साथ oneplus nord 3 की ही जैसी डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर देखने को मिल जाएगी। वनप्लस नोड CE 3 में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर और 12gb रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाता है। Nord CE 3 5G में भी ट्रिपल रेयर कैमरा सेटअ दिया गया है।




बता दें कि इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। वही फोन का सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है।




फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएगा। वनप्लस नोड CE 3 की बैटरी की बात की जाए तो इसमें 80 वाट का सुपरवॉक चार्जर दिया गया है। जो 5000mh बैटरी के साथ आता है।




वनप्लस nord CE 3 5G स्मार्टफोन आपको ₹26999 की शुरुआती दाम पर मिलेगा। वनप्लस nord 3 को 15 जुलाई के बाद से nord ce3 को अगस्त के अंत में खरीदना शुरू किया जा सकता है। फोन को आप amazon-india और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button