टैकनोलजीबिजनेसराष्ट्रीय

Jio Recharge Paln: पूरे परिवार को एक ही रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग इंटरनेट की मिलेगी सुविधा, Jio लाया है गजब का प्लान

Reliance Jio plan भारत में कई तरह के रिचार्ज प्लान कंपनियां मुहैय्या कराती हैं। जिसके अलग-अलग प्राइवेट सेगमेंट्स हैं और उसके एक अलग ही बेनिफिट्स प्राप्त होते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे जियो प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आपको बेहद खुशी होगी जिसमें कंपनी एक व्यक्ति नहीं बल्कि पूरे परिवार को अनलिमिटेड कॉलिंग 75 जीबी इंटरनेट डेटा उपलब्ध कराएगी।

क्या है नये बेनिफिट्स

जियो का 399 रुपए वाला रिचार्ज कराने पर एक ही परिवार के कई लोग इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जियो कंबर जाना होगा वहां पर आपको इससे जुड़ी सभी जानकारी प्राप्त हो जाएगी। जिओ पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें 75 जीबी इंटरनेट डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन एसएमएस प्राप्त कराए जाएंगे।

रिलायंस जिओ का पोस्टपेड प्लान 399 रुपये का है इस योजना के अनुसार सभी यूजर्स 30 दिन फ्री ट्रायल भी मिलेगा कुल 4 लोग इस परिवारिक योजना का लाभ उठा सकेंगे।

99 रुपये के रिचार्ज पर भी मिलेगा बेनिफिट

टैक्स के बिना इस प्लान की कीमत 399 रुपये और इसके अलावा आंतरिक सदस्यों को प्रति महीने 99 रुपये तक का चार्ज देना होगा 1 महीने में ट्रायल के बाद चार्ज शुरू होगा जियोपोर्टल की जानकारी के अनुसार यूजर्स एक प्लान में 3 सिम तक का जोड़ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button