टैकनोलजीबिजनेस

Smart TV खरीदने वालों की हुई बल्ले-बल्ले, मात्र 8,999 रूपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी

बाय एंड सेल वेबसाइट ओएलएक्स पर कई बार ऐसी चीजें मिल जाती है जो अच्छी के साथ-साथ काफी सस्ती भी होती हैं, इन दिनों भी इस वेबसाइट पर एक 32 इंच का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते दामों में बेचा जा रहा है, ऐसे में अगर आप कोई टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपको यह मौका अपने हाथ से गंवाना नहीं चाहिए क्योंकि शायद ऐसा मौका आपको सिर्फ दोबारा नहीं मिलेगा।


Toshiba panel – wisdom smart TV (Android 9) 32 इंच सेल हो रहा है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स पर इन दिनों Toshiba panel – wisdom smart TV (Android 9) 32 इंच सेल हो रहा है, यह एक फुल एचडी एलइडी टीवी है, जो यूट्यूब, अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे तमाम ओटीटी प्लेटफार्म को भी सपोर्ट करता है। बता दे यह 2020 मॉडल है जो 1 साल की वारंटी के साथ मिल रहा है। बता दे Wisdom Smart TV में आपको 60hz रिफ्रेश रेट वाली फुल एचडी स्क्रीन मिलने वाली है और इसके साथ ही आपको इसमें 20 वाट का साउंड आउटपुट मिलने वाला है। बता दें इसकी स्क्रीन का रिज़ॉल्यूशन 1366×768 पिक्सल है, यह स्मार्ट टीवी गूगल असिस्टेंट भी सपोर्ट करता है।


Toshiba panel के Wisdom Smart TV

अब आपको बता दें कि अगर आप Toshiba panel के Wisdom Smart TV को ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से या फिर मार्केट में जाकर खरीदेंगे तो आपको इसका 32 इंच वाला वेरिएंट 13,999 रुपये का पड़ेगा, लेकिन अगर आप इस टीवी को ओएलएक्स से खरीदते हैं तो यह आपको मात्र 8,999 रुपये में मिल जाएगा, इसके साथ ही आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। बता दे ये स्मार्ट टीवी केरल के त्रिवेंद्रमपुरम शहर से बेचे जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button