टैकनोलजीबिजनेस

iPhone 14 खरीदने का सबसे शानदार मौका, मात्र 22 हजार रूपए में खरीदें

iPhone 14 OLX New Sale: दुनिया भर में एप्पल के फोन का क्रेज अलग ही देखने को मिलता है, कंपनी साल में सिर्फ एक बार अपने नए आईफोन लॉन्च करती है और कुछ दौरान आईफोन खरीदने वालों की लाइन लग जाती है। सितंबर के महीने में कंपनी जब अपने नए आईफोन मार्केट में उतारती है तो उसके पुराने फोन की प्राइस काफी हद तक घट जाती है और जो लोग लॉन्च होने पर आईफोन नहीं खरीद पाते हैं वो एक-दो साल बाद आसानी से उन्हें खरीद लेते हैं।


22 हजार रूपए में आईफोन 14

कंपनी ने साल 2022 में अपने आईफोन की सीरीज के चार नए फोन, आईफोन 14, आईफोन 14 प्लस, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स मार्केट में उतारे थे। आईफोन 14 कंपनी की लेटेस्ट सीरीज है और इसके फोन अभी काफी महंगे हैं, लेकिन यहां आपको बताएंगे कि आप कैसे मात्र 22 हजार रुपे में आईफोन 14 को अपना बना सकते हैं।


मार्केट से नया खरीदेंगे तो यह आपको 70,999 रुपये

दरअसल ओएलएक्स की वेबसाइट पर एप्पल का आईफोन 14 सेल हो रहा है, यह एक रिफर्बिश्ड फोन है जो महाराष्ट्र के समुद्रपुर शहर के ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। यह स्मार्टफोन वाइट कलर के वेरिएंट में उपलब्ध है और इसके साथ आपको बिल तथा एक साल की वारंटी भी मिलेगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यदि आप आईफोन 14 को मार्केट से नया खरीदेंगे तो यह आपको 70,999 रुपये का पड़ेगा, लेकिन यदि आप ओएलएक्स से इस रिफर्बिश्ड आईफोन को खरीदते हैं तो यह आपको मात्र 22 हजार रुपए में मिल जाएगा, और ऐसे में आपकी काफी बड़ी बचत होगी।

Related Articles

Back to top button