टैकनोलजीबिजनेस

Redmi का DSLR जैसा कैमरा वाला नया 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, कीमत 15,000 रूपए से शुरु

Redmi Note 12 5G: DSLR कैमरे को हटाने आ रहा है रेडमी का बेहतरीन स्मार्टफोन, जो दिखने में धांसू लुक और लड़कियों को अपना दीवाना बना रहा है। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो काफी बेहतरीन है। Xiaomi अपने बेहद कम दाम के स्मार्टफोन के लिए हमेशा से चर्चित में रहा है। कंपनी ने हर रेंज में अपने स्मार्टफोन को पेश किया है और अच्छी बात यह है कि कंपनी ने अपने कुछ लाजवाब स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ लॉन्च किया है। रेडमी नोट 12 5G को बेहद किफायती धाम में आप घर ला सकते हैं। इसकी अधिक जानकारी आपको mi.com की ऑफिशियल वेबसाइट पर मिल जाएगी। साइट के डायरेक्ट बैनर के अनुसार रेडमी नोट 5 जी को आप मात्र ₹15000 की शुरुआती प्राइस पर अपने घर ला सकते हैं।




6.6 इंच की डिस्प्ले

अच्छी बात यह है कि इस स्मार्टफोन के खरीदार हो तो एचडीएफसी आईसीआईसीआई बैंक कार्ड के अंतर्गत ₹2000 का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ अगर आपके पास कोई पुराना रेडमी या शियाओमी स्मार्टफोन है तो एक्सचेंज ऑफर के अंतर्गत 1500 की भी छूट मिल जाती है। इस फोन की सबसे अच्छी बात इसका बेहतरीन कैमरा है। बात की जाए इसकी फीचर्स की तो रेडमी नोट 12 5G में आपको 6.6 इंच की डिस्प्ले मिल जाती है। फोन का डिस्प्ले अधिकतम 1208 नाइट्स ब्राइटनेस के साथ आएगा और सुरक्षा की दृष्टि से स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन दी गई है।

रेडमी नोट 12 5G ट्रिपल में रियर कैमरा

बात की जाए इसके कैमरा की तो रेडमी नोट 12 5G ट्रिपल में रियर कैमरा दिया गया है। बताया जा रहा है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का ultra-wide और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा है। वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रेडमी नोट 12 5G स्मार्टफोन के अंदर आपको एंड्राइड 12 दिया गया है। वही बात की जाए बैटरी की तो इसमें 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। जो 33 वाट का फास्टिंग चार्जर सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button