टैकनोलजीबिजनेस

108 मेगापिक्सल कैमरा 512GB स्टोरेज Nokia लेकर आ रहा है अब तक सबसे बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, कीमत 20 हजार से कम

Nokia Eve 5G Max : 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 16 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज के साथ आ रहा है। नोकिया कंपनी का सबसे कम दाम में और बेहतरीन 5G स्मार्टफोन इसके कैमरे के सामने आईफोन भी फीका दिख रहा है। ऐसे में अब कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं चाहता कि उसके पास भी पुराना कीपैड वाला मोबाइल हो। सभी को चाहत है कि उनके पास भी बेहतरीन स्मार्टफोन हो। वैसे भी आज का दौर स्मार्टफोन का ही है स्मार्टफोन की दुनिया में एक नाम हमेशा खबरों में रहा है और वह अभी तक भी चल रहा है। और वो नाम है नोकिया, नोकिया कंपनी का ज्यादातर लोग विश्वास करते हैं। नोकिया मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी भी काफी लंबे वक्त से बेहतरीन स्मार्टफोन बना रही है। जब भी कस्टमर को कोई नया स्मार्टफोन चाहिए होता है तो वह लोग नोकिया के मोबाइल फोन पर आ जाते हैं।


Nokia Eve 5G Max specification

नोकिया कंपनी कभी भी अपनी गुणवत्ता से समझौता नहीं करती है। नोकिया कंपनी का जब भी कोई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो वह फटाफट बिक जाता है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे।




जिसका नाम नोकिया EVE 5G मैक्स है। नोकिया के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको दमदार मिल रैम और बेहतरीन कैमरे की क्वालिटी भी दी जा रही है। 16 जीबी रैम और 108 मेगापिक्सल का कॉन्बिनेशन आपको किसी और को नहीं मिलेगा आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में–


16GB रैम और 512GB के स्टोरेज

Nokia Eve 5G Max me108MP कैमरा और 16GB रैम और 512GB के स्टोरेज के साथ आता है। नोकिया का यह मॉडल सबसे बेहतरीन और सस्ता स्मार्टफोन है। नोकिया के कैमरे की बात की जाए तो यह आईफोन के सामने बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। वही नोकिया के स्मार्टफोन में कॉलकम स्नैप ड्रैगन 888+ 5G चिपसेट इनबिल्ट किया गया है।




नोकिया फोन में आपको 12gb/16 जीबी रैम और 256gb और 515 जीबी स्टोरेज मिलता है इसके साथ ही आपको माइक्रो एसडी कार्ड भी इंसर्ट करने का ऑप्शन दिया जाता है। जिससे आप 1TV तक अपनी स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। वहीं इसमें 6.9 इंच की डिस्प्ले भी दी गई है।


108 मेगापिक्सल +64 मेगापिक्सल+ 16 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल कैमरा

Nokia Eve 5G Max camera नोकिया मैक्स कैमरा 108 मेगापिक्सल +64 मेगापिक्सल+ 16 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। इसके साथ ही आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग करने के लिए फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाता है।




ऐसा लगता है कि नोकिया के स्मार्टफोन ने आईफोन को कैमरे के मामले में पछाड़ दिया है। वहीं नोकिया का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर काम करता है। जिसमें 8200 mAh की बेहतरीन बैटरी बैकअप भी है।


33,900 रूपए कीमत

कब होगा लांच और कितनी है कीमत इस फ़ोन के लॉच डेट की अगर बी बात की जाए तो इसे सितम्बर महीने में भारत में लॉच करने की तैयारी है और इसकी कीमत की बात की जाए तो 33,900 रूपए के आस पास इसकी कीमत होगी.




लेकिन इस फ़ोन में आपको कुछ डिस्काउंट और इसके बाद एक्सचेंज ऑफर मिलता है तो इसे आप लगभग 20 हजार से कम की कीमत में खरीद सकते है. काहिर अभी इस फ़ोन का लुक समें नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button