टैकनोलजीबिजनेस

Apple के iPhone 13 में मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, 70 हजार कीमत वाला फोन 21 हजार रूपए में

iPhone 13 offers in india: आज के समय में सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाला स्मार्टफोन एप्पल का आईफोन है जिसे ग्राहकों द्वारा इतना पसंद किया जाता है कि मिरर सेल्फी लेते वक्त वे भले अपने चेहरे को छुपा लेते हैं लेकिन स्मार्टफोन के पीछे बना हुआ एप्पल उनसे छुपाए नहीं छुपता. ऐसे में अगर आप भी आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छा मौका सामने आया है.

आईफोन 13 काफी सस्ते दाम में

क्योंकि इस वक्त इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर एप्पल का आईफोन 13 काफी सस्ते दाम में मिल रहा है. और साथ ही इस पर कई डिस्काउंट ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. जिसके तहत आप इसका बंपर लाभ उठा सकते हैं तो चलिए हम आपको इस डील के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.




कीमत 60,999 रुपये

जानकारी के लिए ग्राहकों को बता दें कि इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 के 128GB वेरिएंट की कीमत 60,999 रुपये लिस्ट की गई है जिसकी असल एमआरपी 69,990 रुपये है.



2000 का छूट मिल जायेगी

इसके साथ ही अगर आप बैंक ऑफर्स का लाभ उठाते हैं तो भी आपको काफी बढ़िया डिस्काउंट मिल जाएगा जैसे कि यदि कोई ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड से पेमेंट करता है तो उसे ₹2000 का छूट मिल जायेगी.



मात्र ₹20999 में खरीद सकते हैं

यही नहीं बल्कि इसके साथ ही यदि आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो भी आपको कम खर्च करने होंगे जैसे कि आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर ग्राहकों को ₹38000 का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इसका मतलब है कि आप ₹70000 वाले स्मार्टफोन को मात्र ₹20999 में खरीद सकते हैं.




वहीं अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है. यही अगर कैमरे की बात करें तो इसमें ग्राहकों को जो रियल कैमरा सेटअप मिलता है. जिसका मुख्य कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है.



12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

वही खूबसूरत सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें तो ग्राहकों को A15 बायोनिक चिप प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा.

Related Articles

Back to top button