टैकनोलजी

Motorola Ranger 40 ultra Review: मोटरोला का रेंजर स्मार्टफोन सोमवार को हो रहा लॉन्च, नए फीचर्स और कम कीमत के साथ मचाएगा बाजार में तहलका

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटरोला बाजार में 3 जुलाई को तहलका मचाने उतर रहा है। स्मार्टफोन रेंज रेंजर 40 अल्ट्रा को 3 जुलाई को लांच किया जाएगा कंपनी ने हाल ही में एक हैंडसेट को टीज किया है। टीचर रेंजर 40 अल्ट्रा फ्लिप फोन पर सबसे बड़ी कबर स्क्रीन का दावा करते हुए नजर आ रहा है।

आगामी स्मार्टफोन की कीमत कीमत को लेकर अभी कोई साफ जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल अमेजॉन पर लीक हुई। जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि 8GB 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये रहेगी।

क्या है रेंजर स्मार्टफोन के फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटोरोला रेंजर अल्ट्रा में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.6 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है. इसी के साथ 165Hz रिफ्रेश रेट, 1,400 निट्स पीक ब्राइटनेस एवं FHD रेगुल्यूशनशन रिपोर्ट्स के साथ दिया जा रहा है। 6.69 इंच की डिस्पले पैनल भी इसमें मौजूद है

क्या है कैमरा क्वालिटी

अगर हम इस न्यू स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसका फ्रंट कैमरा 12MP और वही 13MP एडवाइड्स कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही इस स्मार्टफोन में हेडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8प्लस जैन 1 चिपसेट्स एवं 3,800mAh की बैटरी के साथ तमाम पिक्चर्स के साथ यह न्यू स्मार्टफोन लैस है।

Related Articles

Back to top button