टैकनोलजीबिजनेस

Oppo का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, 256GB स्टोरेज 100W का चार्जर कीमत 18,990 रूपए

Oppo K11: Oppo कंपनी कुछ समय से अपने स्मार्टफोन को कि 11 को लांच करने को लेकर पूरी तरह तैयार है। फोन की लॉन्च की तारीख के बारे में कंपनी की ओर से अभी तक किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच इस स्मार्टफोन को Tenaa और 3C से सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। आने वाले स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ सर्टिफिकेशन का भी खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर PJC110 है। 3G सर्टिफिकेशन में कहा गया कि फोन के अंदर 100 वाट का पासिंग चार्जर भी सपोर्ट करता है। जो पूरी तरह 5G डिवाइस है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

TENAA सूची में सामने आई फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रीयर कैमरा दिया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल जाती है। डिस्पले रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 2.7GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में ऑफर किए जाने वाले का नाम आने वाले कुछ दिनों में सामने आ जाएगा।




कैमरा बैटरी समेत और फीचर्स

डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक कंपनी के स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन 782 चिपसेट दे रही है। यह स्मार्टफोन 3 रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। Tenaa के अनुसार माने तो स्मार्टफोन में 6GB 8GB और 12gb रैम दी जाएगी। इसके बाद में आपको 128GB 256gb और 515 इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है और आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से इस स्मार्टफोन के अंदर एक TB तक मेमोरी बढ़ा सकते हो। फोटो खींचने के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। जो 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा लेंस है और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग करने के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ सो वाट फास्टिंग चार्जर सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button