टैकनोलजीबिजनेस

Jio लांच कर रहा है अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिनटों में होगा चार्ज कीमत सिर्फ 8,000 रुपए

Jio phone 5G : रिलायंस कंपनी आना 5G स्मार्टफोन लाने को पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने 5G फोन को लेकर पहले ही ऐलान कर दिया था। किंतु अब जिओ के नए हैंडसेट के डिजाइन के बारे में जानकारी भी लीक हो चुकी है। जिओ 5G स्मार्टफोन की नई तस्वीर सामने आ चुकी है। दरअसल इस नए जिओ 5G स्मार्टफोन की तस्वीर ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर की है।वही मिली जानकारी के मुताबिक मुकेश अंबानी इस स्मार्टफोन को दिवाली या नए साल में लॉन्च किया जा सकता है। बता दे की इसकी घोषणा रिलायंस ने बहुत पहले ही कर दी थी।




प्लास्टिक बॉडी के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना

जिओफोन 5G में आपको फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप स्टाइल की नॉट दी गईं है। वही इस स्मार्टफोन को फाइबर प्लास्टिक बॉडी के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। वही स्मार्टफोन के बैकपैनल पर जिओ का लोगो भी दिया गया है।




8 हजार से लेकर 12 हजार कीमत

जिओ के इस नए स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच एचडी+एलसीडी डिस्पली दी गई है। वही इसमें 90hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। इसमें आपको एंड्राइड 12 ओएस का सपोर्ट देखने को मिलेगा। जिओ के इस नए स्मार्टफोन में आपको 18W का फास्टिंग चार्जर दिया जाता है। जो 5000mAh की बैटरी दी जाती है। वही इस स्मार्टफोन की कीमत 8 हजार से लेकर 12 हजार रुपए रह सकती है।

Related Articles

Back to top button