उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

Lucknow Free Movie Ticket: 15 अगस्त पर फ्री में दिकाही जाएंगी सभी फिल्में, जाने से पहले जान ले पूरा प्लान

उत्तर प्रदेश की राजधानी में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी सिनेमाघरों मैं मूवी देखना हुक्का श्री आपसे आप सभी किसी भी मल्टीप्लेक्स मैं जाकर टिकट नहीं खरीदना होगा आपको सभी जिलों में यह मूवी आप बिल्कुल फ्री देख सकेंगे लखनऊ के जिला अधिकारी ने दिया यह आदेश।

जी हां आप अगर यह खबर पढ़ रहे हैं तो आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं आपसे उत्तर प्रदेश में किसी भी मॉल में जाकर 15 अगस्त के अवसर पर कोई भी मूवी देखने पर टिकट नहीं लेना होगा आप किसी भी मल्टीप्लेक्स में जाकर मूवी बिल्कुल फ्री देख सकते हैं।

15 अगस्त को मूवी देखना होगा बिल्कुल फ्री

उत्तर प्रदेश की राजधानी में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कुछ खास तैयारी चल रही हैं ऐसे में लखनऊ में 15 अगस्त के अवसर पर सभी फिल्में मुफ्त में दिखाई जाएगी मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति फिल्में लगाई जाएगी।

यह फिल्में देखने के लिए दर्शकों को बिल्कुल फ्री टिकट दी जाएगी अब से उनको फिल्म देखने के लिए कोई भी टिकट नहीं लेना होगा हालांकि इसको लेकर लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने आदेश जारी कर दिए हैं।

जिला अधिकारी ने जारी की आदेश

उत्तर प्रदेश में मुफ्त फिल्म देखने को लेकर आदेश जारी कर दिए गए हैं इसमें कहा गया है कि राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्र दिवस पर 2023 के मौके पर बीते कुछ सालों से इस वर्ष जिले में सचिव संचालित मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति की फिल्में को फ्री में दिखाया जाएगा।

हालांकि मल्टीप्लेक्स में स्कूल के बच्चों और सन सामान्य के हिंदी फीचर फिल्म में तक भी निशुल्क प्रदान कराए जाएंगे सभी प्रकार की देशभक्ति फिल्में मल्टीप्लेक्स में फ्री में दिखाई जाएंगी।

Related Articles

Back to top button