टैकनोलजीबिजनेस

108 मेगापिक्सल कैमरा 30 मिनट में चार्ज, कीमत सिर्फ 14,999 रूपए

Infinix Note 30 5G: आजकल कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन उसको लॉन्च कर रही है. ऐसे में अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इंफिनिक्स द्वारा पिछले हफ्ते ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. जिसका नाम Infinix Note 30 5G है.

जिसकी पहले सेल की तैयारी शुरू हो गई है, जोकि इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगी. अच्छी बात तो यह है कि ग्राहकों को पहली सेल में कंपनी द्वारा ऑफर दिया जा रहा है. जिसके बाद ग्राहक से काफी कम और किफायती दाम में अपना बना सकते हैं. अगर आप भी से खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


कीमत 14,999 रुपये

यदि कीमत की बात की जाए तो बता दें कि कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में पेश किया है जोकि 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है वहीं दूसरे की बात करें तो 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है. बात करें अगर फोन के बेस मॉडल 4GB वेरिएंट की तो उसकी कीमत 14,999 रुपये है, और हाई एंड मॉडल की की कीमत 15,999 रुपये है.




1000 का डिस्काउंट ऑफर प्रदान

ग्राहकों के लिए अच्छी बात तो यह है कि इसके लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी दोनों वेरिएंट्स पर ₹1000 का डिस्काउंट ऑफर प्रदान कर रही है वहीं अगर इसके कलर वैरीअंट की बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जो कि – मैजिक ब्लैक, सनसेट गोल्ड और इंटरस्टेलर ब्लू हैं.


120Hz रिफ्रेश रेट के साथ साथ 6.78-इंच का FHD+ डिस्प्ले

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ साथ 6.78-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है. वहीं इस में कंपनी का लेटेस्ट XOS 13 दिया गया है, जो Android 13 द्वारा संचालित है. हार्डवेयर की बात करें तो, डिवाइस में मीडियाटेक ऑक्टा-कोर डायमेंसिटी 6080 6nm चिपसेट उपलब्ध है, जिसमें 8GB रैम तक सपोर्ट और 8GB का एक्सपेंडेबल ऑप्शन दिया गया है.




108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर

अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और एक ‘AI लेंस’ मौजूद है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल-व्यू वीडियो, सुपर नाइट मोड, स्काई रीमैपिंग और AI कैम ब्यूटी जैसे फीचर्स दिए गए है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है.




45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh बैटरी के साथ 45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपल्ब्ध है. इसके साथ ही फोन में बाईपास चार्जिंग, वायर्ड रिवर्स जैसे विकल्प दिए गए है. 30 मिनट में फ़ोन आधा चार्ज हो जायेगा वही 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button