टैकनोलजीबिजनेस

130 मेगापिक्सेल वाला OnePlus का 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक चलेगी Battery

OnePlus के बीते कुछ स्मार्टफोन को देखकर ऐसा लगता है कि कंपनी ट्रैक लूज कर रही है किंतु वनप्लस 11 का डिजाइन देख कर ऐसा लग रहा है कि कंपनी अब वापस पुराने रूप में आ रही है। एक वक्त पर OnePlus के स्मार्टफोन अपने बेहतरीन डिजाइन और यूनिक सॉफ्टवेयर के लिए जाने जाते थे किंतु पिछले कुछ वर्षों में कंपनी की इमेज बदल चुकी है। OnePlus 11 का भी डिजाइन काफी ज्यादा ग्राउंडब्रेकिंग तो नहीं है किंतु डीसेंट है बिल्ड क्वालिटी के साथ इसकी कीमत भी काफी किफायती है।




OnePlus 11 में क्वालकॉम स्नैप ड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है और यह चिपसेट अपने स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इस स्मार्टफोन में बिना लगे या हैंग किए फोन 1 सप्ताह तक चल सकता है। कभी-कभी हफ्ते में कुछ सेकंड के लिए फोन लेग कर सकता है। अब यह निर्भर करता है कि आप इस का यूज कैसे करते हैं।


6.7 इंच की है एमोलेड डिस्प्ले

वन प्लस 11 में आपको 6.7 इंच की है एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। बात की जाए इसके कैमरे की तो वनप्लस 11 में आपको तीन कैमरे दिए जाते हैं। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है दूसरा 48 मेगापिक्सल का कैमरा है और इसका लास्ट रीयर कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। कैमरे के नजदीक में ही आपको Hasselblade देखने को मिल जाता है। वही वनप्लस 11 के सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें ऑक्सीजन OS दिया है। इसका सॉफ्टवेयर काफी स्मूद है और बेहद रिफ्रेश फील कर आता है। वनप्लस 11 में आपको 5000 एमएच की बैटरी दी जाती है। जो तकरीबन 2 दिन तक चलती है।

Related Articles

Back to top button