उत्तर प्रदेशबड़ी खबरराजनीति

UP news : महाराष्ट्र सियासत पर कैशव प्रसाद मौर्य बोले- दूल्हे का नाम आते ही बाराती ग़ायब होना शुरू

उत्तर प्रदेश। महाराष्ट्र की सियासत का असर पूरे देश में हलचले मचा रहा है। जितनी चर्चा एनसीपी नेता अजीत पवार की अपने विधायको के साथ शिंदे सरकार में मिलकर उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेना हो रहा है उतनी ही चर्चा पटना में हुए विपक्षीय एकजुटता को लेकर हो रही है। एक तरफ विपक्ष केंद्र से मोदी सरकार को हटाने के लिए सभी दल एकजुट हो रहें है, दुसरी तरफ विपक्ष के गठबंधन से पार्टीयो के नेताओ का एनडीए से हाथ मिला रहें है।

उप मुख्यमंत्री मौर्य ने ट्वीट कर कहा

पटना में विपक्ष की एकजुटता को लेकर उठ रहें सवाल और एनसीपी के कई नेताओ के शिंदे सरकार का समर्थन करने पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मौर्य ने ट्वीट कर निशाना साधा उन्होने कहा कि, विपक्षी गठबंधन एक्सप्रेस पटना से बंगलौर भी नहीं पहुँच सकी, दूल्हे का नाम आते ही बाराती ग़ायब होना शुरू। जिसके बाद राजनीतिक हलचले और तेज हो गई है।


2024 में तीसरी बार बड़े बहुमत के साथ मोदी

अपने ट्वीट पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, पटना में विपक्षी दलों की बैठक में जिसे दूल्हा कहा गया था मैंने उस क्रम में ट्वीट किया था उसमें दूल्हे और बाराती दोनों का पता नहीं है, सभी एक दूसरे के सिर पर कुछ न कुछ पहनाने का काम कर रहे हैं। साथ ही मौर्य ने कहा कि मैं ये जानता हूं कि जनता 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम किया हुआ है और तीसरी बार बड़े बहुमत के साथ मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। ये जनता ने तय कर लिया है।

अजीत पवार का किया स्वागत

वही उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने रविवार को कहा था कि, NCP से आए अजीत पवार और उनके साथ आए विधायकों का भाजपा परिवार में स्वागत है। यह 2024 के लिए संदेश है। महाराष्ट्र अब दूसरा सबसे अधिक सांसद देने वाला राज्य होगा। हम वहां 48 लोकसभा सीटें जीत सकते हैं।

Related Articles

Back to top button