उत्तर प्रदेशक्राइमबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Chandrashekhar Azad : ट्वीट कर बोले, मेरा 56 इंच का सीना असली है नकली नहीं, सीएम को दे देना चाहिए त्यागपत्र

नई दिल्ली। भीमआर्मी प्रमुख व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार को जानलेवा हमला किया हुआ हमलावरों की गोली से चंद्रशेखर बाल-बाल बचे है। उनको एक गोली कमर से गिसकर निकल गई। हमलावरो ने उत्तरप्रदेश सहारनपुर के देवबंद में उनके काफिले पर हमला किया था जिसके बाद उन्हे हल्की चोट आई है। फिलहाल भीमआर्मी प्रमुख का इलाज चल रहा है वही पुलिस का कहना है कि वह अब खतरे से बाहर है। जिसके बाद उन्होने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

भीमआर्मी प्रमुख ने ट्वीट कर कहा

चंद्रशेखर रावण ने गुरुवार को ट्वीट कर योगी सरकार पर जमकर हमला किया है उन्होने लिखा कि, कल घात लगाकर मेरे ऊपर किए गए जानलेवा हमले की निंदा करने और मेरे प्रति संवेदना प्रकट करने वाले मित्रों, नेताओं व शुभचिंतकों का दिल से आभार प्रकट करता हूं। कल की तरह की घटना आज भले हीं मेरे साथ घटी है लेकिन आगे किसी भी समय ऐसी घटनाएं किसी भी दूसरी राजनीतिक पार्टियों के प्रमुखों और उनके समर्थकों के साथ घट सकती है। इसकी दो वजहें हैं। पहला ये कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार बद से बदतर होती जा रही है और दूसरा ये कि सरकार अपराधियों को जाति और धर्म के आधार पर प्रश्रय देकर उसे संरक्षण प्रदान कर रही है जिससे सरकार समर्थित अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उनको आज न तो कानून का भय है और न हीं पुलिस का।

अपराधी सीधे बंदूक-गोलियों से हमले करने लगे

आज भारत के लोकतान्त्रिक मूल्य और बाबा साहेब का संविधान दोनों हीं खतरे में हैं। जब सरकार समर्थित बेखौफ घूमते अपराधी मेरे जैसे राजनेतों की आवाजों को खामोश करने के लिए हमले कर सकते हैं, खुलेआम कई राऊंड गोलियां चला सकते हैं तो इस प्रदेश की बहु- बेटियां, दलित, पिछड़े, आदिवासी और अल्पसंख्यकों के ऊपर कितना जुल्म और अत्याचार किया जा रहा है इसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। सत्ता के नशे में लोग इतने पागल हो गए हैं कि ये अपने विरुद्ध उठने वाली आवाजों को मिटा देने पर तुले हैं। पहले ये लोग इसके लिए ED,CBI और इनकम टैक्स अधिकारियों का दुरुपयोग किया करते थे, फिर फेक पुलिस इनकाउंटर करवाने लगे और अब तो विपक्षी नेताओं को खत्म करने के लिए सरकार समर्थित अपराधी सीधे बंदूक-गोलियों से हमले करने लगे हैं।

मेरा 56 इंच का सीना असली है नकली नहीं

चंद्रशेखर ने कहा कि, वो भूल रहे हैं कि भारतवर्ष का इतिहास हमारे पूर्वजों की कुर्बानियों से भरा पड़ा है। वो भूल रहे हैं कि आज भी हमारा बहुजन समाज बिना डरें सीमाओं पर अपनी जान देकर इस देश की रक्षा में जुटा है। मैं भी उसी समाज का एक हिस्सा हूं। इसलिए आप चंद्रशेखर को गोली और बंदूकों से न तो झुका सकते हैं न डरा सकते हैं और न ही डिगा सकते हैं। मेरा 56 इंच का सीना असली है नकली नहीं।

मुख्यमंत्री को देना चाहिए त्यागपत्र

चंद्रशेखर ने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा है उन्होने कहा कि, मेरे ऊपर हुआ जानलेवा हमला सरकार की विफलता है क्योंकि प्रदेश के जनता की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी होती है और मैं भी प्रदेश का एक जिम्मेदार नागरिक हूं। बीजेपी राज्य में बेखौफ अपराधियों को संरक्षण देने की नैतिक जिम्मेदारी स्वीकारते हुए मुख्यमंत्री जी को तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button