उत्तर प्रदेशटैकनोलजीदिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीय

Traffic Challan 2023: हरियाणा में खड़ी थी बाइक गाजियाबाद में पुलिस ने 14 बार कटा चालान, अब रिपोर्ट हुई दर्ज

अक्सर चालान काटने की घटना हर किसी के साथ देखीं गई और यातायात नियमों का पालन नहीं करने पर चालान की कारवाई होती है। लेकिन वही हरियाणा से एक ऐसा मामला सामने आया जिसको सुन हर कोई चकित हो गया है जी हां एक सख्स की गाड़ी का 14 बार चालान युपी में कट गया जबकि सख्स की गाड़ी हरियाणा से बाहर ही नहीं निकली।

14 बार कटे चालान

हरियाणा नूंह जिले के नवाबगढ़ निवासी मुस्तफा खान के होस उड़ जब उसकी बाइक के 14 चालान कटे मुस्तफा ने कभी कोई रूल तोड़ा और ना ही किसी ट्रैफिक सिग्नल की अनदेखी की है. फिर भी 14 बार उसकी बाइक का चालान कट गया। मुस्तफा खान ने बताया कि कुछ समय पहले ही उसने अपनी बुलेट को बेचना चाहा था तब उसे पता चला कि उसकी बाइक के 14 चालान कटे हैं।

गाजियाबाद में कटें चालान

वही इस बात का सख्स को पता चला कि ये चालान गाजियाबाद में कटे उसने गाजियाबाद का रुख किया साथ ही पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया साथ ही मुस्तफा ने बताया कि वह कभी गाजियाबाद गया ही नहीं और ना ही कोई और उसकी बाइक लेकर कभी हरियाणा से बाहर गया है तो ऐसे में चालान कैसे कट गए।

आरोपी को किया गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल की तलाश शुरू की तो अजीत उर्फ आजाद पुत्र सत्यवीर सिंह निवासी रजापुर गाजियाबाद को बुलेट मोटरसाइकिल समेत पुलिस ने दबोच लिया। उससे चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है जिसके बाद पता चला आरोपी ने मुस्तफा की बाइक की नंबरप्लेट, चेसी, इंजन नंबर उसी कलर की बुलेट बाइक पर लगाए हुए हैं। वहीं, अब पुलिस आरोपी अजीत उर्फ आजाद से ही चालान भरवाने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

Back to top button