उत्तर प्रदेशराजनीति

UP Chunav: उम्मीदवार ने जताई इक्षा EC को पत्र लिख मांगी इजाजत, लिखा रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता हूं…

निकाय चुनाव को लेकर उत्‍तर प्रदेश में काफी उत्साह और उत्तेजना है. एक तरफ तो जहां राजनीतिक दल वोटर्स को अपनी तरफ खींचने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी ओर मेयर पद के कैंडीडेट्स के अतिरिक्त सभासद पद के कैंडीडेट्स भी काफी तैयारियो में जुटे हुए हैं. भले कैंडिडेट स्वायत्त ही क्यों न हो? बस उस व्यक्ति के दिमाग में वोटर्स को अपनी ओर आकर्षित करने की बात चल रही है. भले इसकी वजह से नियमो का उल्लंघन हो जाए.

दरअसल, ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आ रहा है जहां अंबेडकरनगर के एक कैंडिडेट रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिख कर अनुमति मांगते हुए कहते है कि वह रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता है और इसके अलावा शराब पिलाने की भी अनुमति दी जाए. बता दें कि इस पत्र के वायरल होने के बाद जहां एक तरफ अधिकारी फॉर्म में आए तो वही सब के बीच एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें रशियन लड़की डांस करते हुए नज़र आ रही हैं.

आपकों बता दें कि यह वीडियो काकादेव थाना क्षेत्र के अंबेडकरनगर का बताया गया है. यहां पर सभासद पद के स्वाधीन कैंडिडेट जिसका नाम संजय दुबे है और उनकी चुनाव चिन्ह पेंसिल है. बता दें कि नृत्य का आयोजन इसी का द्वारा किया गया था, जहां एक बड़े अधिकारी भी फॉर्म में आए हैं.दरअसल, पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड द्वारा इस पूरे मामले के बारे में जानकारी ली गई है ताकि सच का पर्दा फाश हो सके.

Related Articles

Back to top button