उत्तर प्रदेशरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

अपने ही भाई से लड़की ने रचाई शादी बनी दुल्हन, 5 साल के अफेयर के बाद मंदिर में दोनो ने की शादी

उत्तर प्रदेश के मिरजापुर से अनोखा मामला सामने आया है यहा बहन ने ममेरे भाई से ही शादी रचा ली। वैसे तो आपने इस तरह के कई मामले देखें और सुनें होगें। लेकिन इस मामले ने सबको चोका दिया है ओर भाई बहन के बीच अटुट रिश्ते की इस डोर को एक पती पत्नी में तब्दील कर दिया।

दोनो के बीच 5 सालो से था अफेयर

दरसल बताया जा रहा कि युवती प्रयागराज की रहने वाली है। ओर वह मिर्जापुर के विध्याचल थाना क्षेत्र के युवक संग शादी रचाने को लेकर जिद पर अड़ गई थी। वही प्रेमी यूवक उसके ही मामा का लड़का था। जो कि युवती का ममेरा भाई भी है। वही युवती का कहना है, कि वह यूवक से प्यार करतीं हैं। साथ ही युवक भी यूवती से प्यार करता हैं। ये भी बताया कि दोनों के बीच करिब 2017 यानि 5 सालों से अफेयर चल रहा था। जिसके बाद दोनो शादी के अटुट बंधन में बंदना चाहते थे।

माता पिता नही हुए थे राजी

उक्त घटना की बात जब माता पिता पता चली तो उन्होंने दोनों कि शादी के लिए माता पिता राजी नहीं हुएं और मना कर दिया तथा यूवती के माता पिता ने यूवती को वहां से लेकर घर जाने लगे लेकिन युवती ने घर जाने से मना कर दिया ओर यूवक से शादी करने की जिद्द करने लगी युवती कि इस जिद को देख माता पिता अचंबीत हो गए।

प्रेमी जोड़े ने मंदिर लिए फेरे

प्यार के इस पागलपन की जीद ने माता पिता को भी मजबूर कर दिया वहीँ बताया जा रहा कि युवक युवती की शादी 15 मार्च को ही एक मंदिर में जाकर पुरे हिंदू रिति रिवाज के तहर पुरी कर दी गई। जिसमें गांव वाले भी शामिल हुए और इस प्रेमी जोड़े को जीवन भर साथ रहने का आशीर्वाद भी दिया। प्रेम प्यार कि इस घटना ने हर किसी को चोका दिया हालांकि इस तरह कि कई मामले सामने आए है।

Related Articles

Back to top button