बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख़ खान की जवान हुई 150 करोड़ पार, बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन मचाया तहलका

शाहरुख खान की जवान फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे हालांकि इस का एक एग्जांपल एडवांस बुकिंग से भी देखा जा सकता है जब एडवांस बुकिंग खुली तो जमकर लोगों ने एडवांस बुकिंग की ऐसे में फिल्म ने डेढ़ सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

शाहरुख खान की ‘जवान’ पहले दिन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है वहीं जवान वर्ल्ड वाइड पहले दिन डेढ़ सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ को जमकर प्यार मिल रहा है.

ऐसे में फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है. हालांकि ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तरह-तरह के किस्से सामने आ रहे हैं कोई बॉक्स ऑफिस पर झूम रहा है तो किसी ने पूरा हाल ही बुक कर लिया है शाहरुख खान का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है।

‘जवान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए हर कोई बेकरार है हालांकि इसे लेकर रमेश बाला ने एक ट्वीट किया है फिल्म की कमाई को लेकर उन्होंने जानकारी साझा की है। रमेश बाला ने कहा ‘जवान’ ने सभी वजन का भारत में 80 करोड़ से ज्यादा नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कर लिया है।

ग्रॉस ऑफ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का है। अगर दुनिया भर की बात करें तो ‘जवान’ ने 100 करोड़ डेढ़ सौ करोड रुपए का आंकड़ा पार किया है. इस शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है जो बॉलीवुड में अभी तक किसी फिल्म ने नहीं किया।

सिनेमघरों मैं 7 सितंबर को हिंदी, तेलुगू,तमिल, कन्नड़ मलयालम इन सभी भाषाओं में दुनिया भर में जवान ने इन सभी भाषाओं में जवान ने सिनेमाघरों में दस्तक दी फिल्म को दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म के फैंस का दिल खोल कर प्यार मिल रहा है.

‘जवान’ को एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा दीपिका पादुकोण विजय सेतुपति, संजय दत्त लहर खान प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, यह सभी दिक्कत कलाकार नजर आ रहे हैं

Related Articles

Back to top button