बॉलीवुडमनोरंजनराजनीति

Parineeti Chopra-Raghav Chandha Wedding Date: राघव और परिणीति की शादी में ये हस्तियां होंगी शामिल, जाने गेस्ट से लेकर वेन्यू की पूरी डिटेल

काफी दिनों से परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की फैंस उनकी शादी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ये इंतजार अब खत्म होने जा रहा है इस डेट को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आइए जान लें गेस्ट लिस्ट से लेकर वेन्यू डिटेल।









बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राजनेता राघव चड्ढा दोनों में कुछ दिन पहले ही सगाई के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि सगाई के बाद से ही खबरें छाई हुई है कि आखिर फैंस कयास लग रहे हैं कि दोनों शादी कब और कहां और कौन-कौन शामिल होगा।







इसके बाद से कब और कहां शादी होगी कौन-कौन शामिल होगा जानने के लिए काफी बैक पेज वेडिंग की डिटेल्स सामने आ चुकी है कि कहां और कब किस टाइम चोपड़ा राघव चड्ढा बंधेंगे शादी के बंधन में आइए जानें पूरी डिटेल।











परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बाद फैंस उनकी शादी की डेट और कब होगी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं से जुड़ी बैटिंग डेट वेन्यू और गेस्ट लिस्ट सामने आ गई है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सितंबर महीने में राघव चड्ढा और परिंदे चोपड़ा दोनों शादी के बंधन में बंधेगे।










हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी की रस्में में 17 सितंबर से शुरू होगी वही कथित तौर पर शादी और अन्य समारोह भी लीला पैलेस उदयपुर में होंगे एक सूत्र के मुताबिक शादी में हाई प्रो फाइल सेलिब्रिटीज भी शामिल होंगे। जिसके चलते होटल की सुरक्षा व्यवस्था को काफी चुस्त रखा गया है।









परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की सारी रस में 23 और 24 सितंबर को लीला पैलेस द ओबेरॉय उदयविलास में शुरू होगी 200 गेस्ट और 50 VVIP गेस्ट शामिल होंगे।







परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी की रस्में 23 तारीख से शुरू हो जाएंगे वहीं 23 तारीख को हल्दी, मेहंदी,और संगीत 23 सितंबर को की जानी है वही वेडिंग रिसेप्शन की बात करें तो रिसेप्शन हरियाणा और गुरुग्राम में आयोजन किया गया है।

Related Articles

Back to top button