बॉलीवुडमनोरंजन

Actress Affair: इन अभिनेत्री का चल रहा था शादीशुदा के साथ अफेयर, एक हो गई थी हो गई थी प्रेग्नेंट

बॉलीवुड का हर कोई दीवाना है क्या आप पर्दे के उस पर भी कई तरह चीज होती हैं जैसे कभी एक्ट्रेस रिलेशनशिप में रहती हैं और समय के साथ-साथ वह इससे ऊपर भी जाती है कई एक्ट्रेसेस इन रिलेशनशिप में भी रही जिनका पहले से ही कोई ना कोई था। उन हीरो के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं जिनके शादी पहले से ही हो चुकी थी। आई जानें कौन-कौन है लिस्ट में शामिल।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्म डॉन की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के साथ काफी नजदीक यहां पड़ गई हालांकि गौरी खान को पता चलने पर शाहरुख खान ने एक्ट्रेस से दूरी बनाना शुरू कर दी।

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की रिलेशनशिप में रह चुके हैं यह दोनों एक साथ काफी दिनों तक जुड़े रहे थे लेकिन ट्विंकल खन्ना को बना लगने के बाद दोनों ने दूरियां बना ली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी दिल चांदनी की शूटिंग के दौरान बोनी कपूर के साथ आ गई थी जब श्रीदेवी की शादी हुई थी तब भी 7 महीने की गर्भवती भी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का दिल भी शादीशुदा गोविंदा से धड़क उठाता फिलहाल बाद में दोनों नहीं अपने रिश्ते को लेकर काफी दूरियां बना ली थी।

ऋतिक और बारबरा मोरी

बारबरा मोरी और ऋतिक दोनों फिल्म काइट्स में एक साथ नजर आए थे हालांकि शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां प्यार में बदल गई थी इन दोनों रिलेशनशिप नहीं खूब जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

एक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आदिल पंचोली से इनका नाम जुड़ा हुआ था। इस बात को खुद आदिल पंचोली ने पत्नी से साझा की थी।

Related Articles

Back to top button