बॉलीवुडमनोरंजन

Salman Khan Marriage: सलमान खान ने शादी ना करने की बता दी वजह, बताई अपने अंदर की कमी

Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) 57 साल के ही चुके है और आज भी वो कुवारें ही है, सलमान अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने रहते है। सलमान खान से हमेशा ही लोग एक सवाल करते है की भाईजान शादी कब करेंगे लेकिन अब ये सवाल करना भी लोगों ने करना बंद कर दिया है। सलमान खान के कई अफेयर रहे और कई बड़ी बड़ी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़े लेकिन शादी तक बात बन नहीं पाई


एक समय ऐसा भी आया था, जब सलमान खान शादी के बंधन में बधने वाले थे। लेकिन बता बन नहीं पाई और शादी बीच में ही टूट गई, रिपोर्ट्स में तो ये भी बताया गया हैकी सलमान खान के शादी के कार्ड भी बन गए थे। उनकी शादी एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ होने वाली तह लेकिन बीच में ही उनका ब्रेकअप हो गया और शादी टूट गई।


सलमान खान का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल ही रहा है, जिसमे वो अपनी शादी को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे है सलमान कहते है की “जब पहली वाली जाती है तो लगता है कि वो गलत है। जब दूसरी वाली भी जाती है तब भी ऐसा लगता है कि उसकी ही गलती है। तीसरी वाली के जाने पर भी ऐसा ही महसूस होता है लेकिन, जब चौथी वाली रिश्ते से जाती है तब अहसास होता है कि कमी उनमें है या मुझ में है?कि शायद यह मेरा डर है कि मैं उन्हें वह जीवन या खुशी नहीं दे सकता।” सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 में दिखाई देने वाले है.

Related Articles

Back to top button