बॉलीवुडमनोरंजन

Superstars Hit Film: ‘जवान’ से पहले RRR से लेकर Robot तक ने मचाया तहलका, करोड रुपए किया था कारोबार







Bollywood -South:सिनेमाघरों में इस समय एक से लेकर एक फिल्म आ रही है इससे पहले पठान में सिनेमाघरों में तहलका मचाया था वही फिर गदर 2 और अब शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार है।






शाहरुख खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा प्रियामणि और विजय सेतुपति महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे इसी के साथ ही कई फिल्मों में साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस एक साथ नजर आए हैं।









काफी सुर्खियां बनी रही फिल्म रोबोट मैं भी ऐश्वर्या राय और रजनीकांत एक साथ नजर आए थे यह फिल्म 1 अक्टूबर 2010 में रिलीज हुई थी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी।







वही साउथ कलाकार धनुष ने फिल्म रंजन में सोनम कपूर के साथ अभिनय किया था। इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया था फिल्म का कलेक्शन 60.35 करोड़ रुपए रहा।





साहो ने मचाया था तहलका





प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहू बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाने में कायम रही थी हालांकि इस फिल्म से सुपरस्टार प्रभास ने डेविल किया था फिल्म एक्शन रोमांस केमिस्ट्री से भरपूर थी.






हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 142.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था इसके अलावा सलमान खान और आयशा टाकिया की फिल्म वांटेड साल 2009 में रिलीज की गई थी फिल्म ने साउथ के दिखा जो एक्टर प्रकाश राज विलेन के रूप में नजर आए थे।






RRR ने पार किया रिकॉर्ड



अजय देवगन की दृश्यम साल 2015 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी फिल्म ने साउथ की एक्ट्रेस श्रिया सरन भी नजर आई थी दृश्यम ने बॉक्स ऑफिस पर खूब जमकर तहलका मचाया था फिल्म ने वर्ल्डवाइड 107.87 करोड़ रुपए कलेक्शन किया था। वही आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ जूनियर एनटीआर की फिल्म बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित हुई।







फिल्म साल 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी फिल्म ने जमकर तहलका मचाया था और वही 936 करोड़ रुपए का कुल कारोबार किया था वही वर्ल्डवाइड की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 1236 करोड़ रुपए कारोबार किया था।

Related Articles

Back to top button