टेलीविजनबॉलीवुडमनोरंजन

KBC 15: अमिताभ बच्चन के शो को मिला सीजन का पहला करोड़पति, गावों के लड़के ने जीते 1 करोड़ रूपए

Kaun Banega Crorepati 15: कौन बनेगा करोड़पति का 15व सीजन (Kaun Banega Crorepati 15) शुरु हो चूका है और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपना पहला करोड़पति मिल चूका है,अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पहला करोड़ पति कंटेस्टेंट पंजाब का रहने वाला है और वो इस सीजन के पहले करोड़पति बन चुके है. बता दे की कौन बनेगा करोड़पति का सबसे ज्यादा इनाम 7 करोड़ रूपए का होता है और अभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपना पहला कंटेस्टेंट मिल चुका है जिसने 1 करोड़ रूपए जीत लिए है.


हालही में सोनी टीवी ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट में एक वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी है, इस वीडियो बोलै जा रहा है की “पार कर हर मुश्किल पंजाब के छोटे से गांव खालरा से आए जसकरन पंहुच चुके हैं इस खेल के सबसे बड़े ₹7 करोड़ के सवाल पर! देखिये #KaunBanegaCrorepati 4 और 5 सितंबर, सोमवार-मंगलवार रात 9 बजे, सिर्फ #SonyEntertainmentTelevision।” बता दे की जारी किये गए नए प्रोमो वीडियो में जसकरण जो की पंजाब के छोटे से गावं के रहने वाले है. उनकी कहानी दिखाई गई है और उनके बारें में बताया जा रहा है.

आपको बता दे की अभी तक जसकरण आधे ही सवालों के जवाब दिए है, अगर वो आगे भी सारे सवालों के सही जवाब देते है तो वो 7 करोड़ रूपए भी जीत सकते है.

Related Articles

Back to top button