बॉलीवुडमनोरंजन

Sidharth Shukla Death: 2 साल पहले आज ही दुनिया को अलविदा कह गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, घंटों तक लड़ी थी जिंदगी और मौत की जंग

बिग बॉस 13 के विनर से धन शुक्ला और टेलीविजन जगत के जाने-माने अभिनेता इन्होंने 40 की उम्र में ही कामयाबी को लपक कर छू लिया जिसे चुन हर किसी के बस में नहीं है फिलहाल टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी स्टीपनेस और अभिनय का जादू चला चुके सिद्धार्थ इस सफलता का आनंद जल्द समय तक नहीं ले पाए उन्हें हार्ट अटैक के कारण 2 सितंबर 2021 को 40 की उम्र में ही दुनिया से अलविदा कहना पड़ा। सिद्धार्थ शुक्ला की आज समय मौत ने उनके फैंस को जोड़कर रख दिया था। और हर कोई सोच रहा था कि आखिरकार एकदम से ही सिद्धार्थ शुक्ला को क्या हुआ हार्ट अटैक से धन कैसे हो गया वहीं आज हम चर्चित अभिनेता की दूसरी पुण्यतिथि पर आपको उनकी जिंदगी के बारे में कुछ जानकारी देने जा रहे हैं।

हर रोज की तरह बुधवार को विस्तार शुक्ला हमेशा की तरह बिस्तर पर नींद ले रहे थे पंत गोबर गुरुवार सुबह 3:30 बजे लगभग उसमें दर्द उगता है तो है ठंडा पानी मानते हैं वह ठंडे पानी पीकर वापस से बिस्तर पर सो जाते हैं परंतु दर्द रुकने का नाम ले था। सुबह होते होते उनके सीने का दर्द तेजी से बढ़ता चला गया और उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई. ऐसे में उन्होंने ठंडे पानी फिर पिया पानी पीते ही वे तुरंत बेहोश हो गए उन्हें आनन फानन में डॉक्टर को बुलाया गया तुरंत उनकी पल्स की जांच की गई तबीयत नजीब देखकर डॉक्टर ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।

इसके बाद जैसे ही परिवार ने सिद्धार्थ शुक्ला को कपूर अस्पताल में लेकर पहुंचे वैसे ही डॉक्टर ने देखते ही उन्हें घोषित कर दिया ऐसे तुरंत ही अभिनेता की मौत सोशल मीडिया पर जमकर होने लगी और हर कोई इसे खबर को सुनकर सर्वे में आ पहुंचा इंडस्ट्री के एक और सितारे किया हार्ट अटैक की वजह से मौत ने फैंस को जो तोड़कर रख दिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार ने पुष्टि करते हुए एक बयान जारी किया था जिसके मुताबिक हम सभी को दुख में हम भी उतने ही दुख में हैं जितने आप सभी हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित नहीं रहते थे हर एक व्यक्ति की भी बात सुनते थे इसलिए कृपया उनकी निजता उनके परिवार की निजता का सम्मान करें।

Related Articles

Back to top button