बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Box office collection Day 9: ड्रीम गर्ल 2 ने दूसरे शुक्रवार पार किया 70 करोड़ रुपए का आंकड़ा, 100 करोड़ रुपए के क्लब में जल्द शामिल

Dream Girl 2 Box office collection: बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 को जमकर प्यार मिल रहा है की फिल्म ने अपने आठवें दिन की कमाई में गिरावट का सामना कर परंतु फिल्म ने 70 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

आयुष्मान खुराना अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल सिनेमाघर में जमकर सुर्खियां बटोर रही है यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी आयुष्मान की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

वही सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओमजी से कांटेदार मुकाबला करना पड़ रहा है फिलहाल आयुष्मान ने पूजा बनकर दर्शकों का दिल तो जीत लिया और फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर जमकर तहलका मचाया।

ड्रीम गर्ल तूने रिलीज के महेश 5 दिन बाद ही 50 करोड रुपए का आंकड़ा पर कर लिया था पहले हफ्ते में फिल्म ने लगभग 67 करोड रुपए की कमाई की फिल्म जल्द ही 100 करोड रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी।

दूसरे हफ्ते फिल्म ने मचाया तहलका

ड्रीम गर्ल 2 मैं आयुष्मान खुराना पूजा बनकर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं हालांकि फिल्म को पहले दिन से ही पूजा को भरपूर प्यार मिल रहा है ऐसे में फिल्म ने ओपनिंग डे पर सोमवार मंगलवार फिल्म की कमाई में गिरावट आई थी.

परंतु रक्षाबंधन के मौके पर बुधवार को ड्रीम गर्ल 2 ने फिर से तहलका मचाया था छठे दिन फिल्म ने 7.5 करोड़ रुपए कारोबार किया था और वही फिल्म ने सातवें दिन 7.50 करोड़ रुपए कारोबार किया था आप वही फिल्म आठवें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है।

Related Articles

Back to top button