मनोरंजन

Surbhi Jyoti Photos: मिनी ब्लू ड्रेस पहनकर सुरभि ज्योति ने शेयर की फोटो, कुछ ही घंटे में मिले 1 लाख लाइक

Surbhi Jyoti Photos: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों अपने से ज्यादा अपनी फोटोज को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है, एक्ट्रेस ने हालही में सोशल मीडिया में अपनी कुछ नई फोटोज से आग लगा कर रख दी है. एक्ट्रेस की इन फोटोज को इंटरनेट पर जमकर पसंद किया जा रहा है.


एक्ट्रेस ने एक मिनी ड्रेस कैर्री की हुई है और वो इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है, एक्ट्रेस के इस लुक को इंस्टाग्राम पर जमकर पसंद किया जा रहा है.




सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने अपनी ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उनकी इन फोटोज को फैन जमकर पसंद भी कर रहे है, एक्ट्रेस ने इस लुक को और भी अच्छा बनाने के लिए हल्का मेकअप किया हुआ है. इसके आलावा उन्होंने मिनी ब्लू ड्रेस पहनी हुई है.

एक्ट्रेस का ये शानदार लुक इन दिनों पूरे इंटरनेट में छाया हुआ है, उनकी फोटोज को अब तक करीब 1 लाख से अधिक लाइक मिल चुके है इसके आलावा उन्होंने इस ड्रेस में कई अलग अलग पोज़ दिए है.




इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने कैप्शन में लिखा की “ब्लू मून” उनको इस ब्लू लुक में खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने कुल 3 फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया है और इस लुक में वो बेहद स्टाइलिश और हॉट दिखाई दे रही है.

Related Articles

Back to top button