टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus ले आया है फोल्ड होने वाला 5G फोन, 100 मेगापिक्सेल कैमरा 20 मिनट में होगा फुल चार्ज जाने कीमत और फीचर्स

OnePlus V Fold: OnePlus स्मार्टफोन बेहद ही बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के लिए जाना जाता है। अब वनप्लस कंपनी अपना फोल्डेबल फोन लेकर मार्केट में धमाका मचाने आ रही है। हम बात कर रहे हैं वनप्लस वी फोल्ड की, जो इस साल अगस्त के आखिर तक लांच होने की आशा है। फोल्डेबल स्माटफोन को पहली बार इसी वर्ष फरवरी में क्लाउड 11 इवेंट में लांच किया गया था।

6.5 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन

फोन में 8 इंच QHD+ OLED डिस्प्ले के साथ 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में सबसे बेहतरीन स्नैपड्रेगन 8 gen 2 प्रोसेसर दिए गए हैं। एक नई अपकमिंग जानकारी में पता चला की इस स्मार्टफोन की बुक स्टाइल फोल्डेबल डिजाइन रेंडर की सामने ला दी गई है।


ऑनलीक्स और स्मार्टप्रिक्स की ओर से शेयर गई की गई कुछ फोटोस के अनुसार वनप्लस वी फोल्ड ब्लैक लीची जैसा नजर आ रहा है। वहीं पिछले पैनल पर बड़ा सर्कुलर सेंटर एलाइन कैमरे का मॉड्यूल दिया गया है। जिसमें तीन कैमरे हैं। और इसमें हेजल ब्लड लेवल की ब्रांडिंग भी की गई है।

तीन रीयर कैमरा

इन तीन रीयर कैमरा में से एक के टेलीस्कोप लेंस होने की आशा है। जिसमें सैमसंग गैलेक्सी S3 अल्ट्रा की समान हाई क्वालिटी के साथ-साथ लंबा ऑप्टिकल जूम फीचर भी दिए जाने की आशा है। कैमरा मॉड्यूल के बाहर बैक पैनल के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर एक एलइडी फ्लैश पैनल दिया गया है।


4800mAh बैटरी

तस्वीर में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि फोल्डेबल स्माटफोन में राइट एज के ऊपर की और एक अलर्ट स्लाइडर भी दिया गया है। इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ आपको पावर बटन भी नीचे की ओर दिया गया है। 4800mAh बैटरी जिसमे 100W SuperVOOC चार्जिंग मिलेगा.


वहीं फोन का डिजाइन बेहद स्लीक है। जब आप इसको अनफोल्ड करते हो तो पैनल के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में एक इनर सेल्फी कैमरा सेंसर पंच होल शॉट दिया गया है। एक अन्य सेल्फी कैमरा यूनिट पर आपको दिखाई देगा जब फोन को आप फोन करेंगे फोन तो ट्रिपल स्पीकर सिस्टम के साथ आप इसका लाभ ले सकते हैं।




OnePlus V Fold Specification

इस स्मार्टफोन में 8 इंच का QHD+ OLED प्राइमरी पैनल दिया गया है। वही बात की जाए इसकी स्क्रीन की तो इसमें 6.5 की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रोगन 8Gen 2 procceser दिया जाने की आशा है।


वही कैमरे की बात करे तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। 48 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा भी दिया गया है और एक 3MP का कैमरा मिलेगा एक रिपोर्ट के अनुसार। वही स्मार्टफोन के अंदर 48 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो वीडियो बनाने के लिए सबसे बेहतरीन साबित होगा।

Related Articles

Back to top button