बॉलीवुडमनोरंजन

Dream girl 2 Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने जमकर वसूला पैसा, रविवार को कमाई के मामले में सबसे आगे

Dream girl 2 3rd Day: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है ड्रीम गर्ल 2 दर्शकों को खूब भा रही है दर्शन जमकर इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया वहीं अब तक फिल्म ने दो दिनों में कुल 24.99 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है वहीं फिल्म ने तीसरे दिन अच्छा कारोबार करती भी नजर आई.

बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है तहलका

शुक्रवार को सिनेमाघरों में 25 अगस्त को ड्रीम गार्ड ने दस्तक दी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले ही दिन 10.69 करोड रुपए का कारोबार किया वहीं फिल्म ने ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म यह बन गई है। वहीं दूसरे दिन फिल्म में कमाई की 14 करोड़ रुपए का कारोबार किया और वहीं फिल्म में अब तक कुल 24.69 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

गदर 2 की आंधी को रोक रही है फिल्म

सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 जिसको बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों आयुष्मान खुराना की फिल्म तक कर देती हुई नजर आ रही है हालांकि बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का तहलका छाया हुआ था फिलहाल 25 अगस्त के बाद से यह तहलका कुछ रुकता हुआ नजर आ रहा है।

ड्रीम गर्ल 2 में कॉमेडी का है फूल डोज

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में फुल कॉमेडी का तड़का है हालांकि यह फिल्म 2019 में रिलीज करी थी इसका सीक्वल इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रहा है। आयुष्मान खुराना ने पूजा की आवाज में ऑडियंस को अपनी और खींचने में खूब दमदार नजर आ रहे आ रहे हैं. ऐसे में दशक हसीन से लोटपोट हो रहे हैं आप ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना पूजा के अवतार में दर्शकों को एक बार फिर से लुभाने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button