बॉलीवुडमनोरंजन

SSR House Sell: बिक गया सुशांत सिंह राजपूत का सपनों वाला फ्लैट, मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खरीदा

SSR House Sell: बिक गया सुशांत सिंह राजपूत का सपनों वाला फ्लैट, मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खरीदा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अदा शर्मा लंबे अरसे से फ़िल्म इंडस्ट्री से जुडी हुईं है। लेकिन अदा क़ो अब जाके फेम मिला है। कुछ महीने पहले रिलीज़ हुईं फ़िल्म ’द केरेला स्टोरी’ के बाद अदा को लोग पहचाने लगे। इस फ़िल्म मे अदा की एक्टिंग ने सबका ध्यान उनकी यरफ खींचा।

हाल ही अदा शर्मा एक बार फिर सुर्खियों मे बनी हुईं है। लेकिन इस बार अदा शर्मा अपने किसी फ़िल्म या कोई प्रोजेक्ट के चलते नहीं बल्कि अपने नये घर के वजह से सुर्खियों मे छाई हुईं है। अदा ने हाल ही मे एक लक्सरी घर खरीद लिया है।

अदा इस घर को लेकर इस वजह से चर्चा मे बनी हुईं है क्योंकि यह घर बॉलीवुड के स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का है। यह वही घर है जहां सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 मे आत्महत्या की थी और उन्हें मृत हालत मे पाया गया था।

सुशांत के मृत्यु के बाद यह घर बिकुल बंध पड़ा था और हर कोई इस घर को खरीद ने से बच रहा था। लेकिन अदा शर्मा बिना किसी परवा किए इस घर को खरीद लिया है।

बता दे यह घर सुशांत सिंह राजपूत ने ख़रीदा नहीं था बल्कि वह इस घर मे किरायने पर रहते थे। इस घर के बेडरूम मे सुशांत मृत हालत मे मिले थे। पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था के उन्होने आत्माहत्या की थी लेकिन बाद मे उनको जान से मारने की अटकले खूब लगाई जा रही थी।

Related Articles

Back to top button