बॉलीवुडमनोरंजन

Manish Rani और Tony Kakkar की शादी हुई तय! मनीषा रानी ने दिया जवाब

Manish Rani और Tony Kakkar की शादी हुई तय! मनीषा रानी ने दिया जवाब

बिगबॉस OTT 2 की कंटेस्ट रह चुकी मनीषा रानी बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद काफ़ी सुर्खिया बटोर रही है। मनीषा रानी सोशल मीडिया स्टार है और उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। मनीषा रानी को इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा लोग फ़ॉलो करते है।


बिंगबॉस के घर से बाहर निकलने के बाद मनीषा रानी का नाम बॉलीवुड सिंगर नेहा ककड़ के भाई और म्यूजिसन टोनी ककड़ से जोड़ा जा रहा है। दोनों की एक साथ फोटो भी सोशल मीडिया वायरल हो रही।

जब मनीषा रानी को उनके और टोनी ककड़ के रिलेशनशिप के बारे मे पूछा गया तब उन्होंने बताया के वह और टोनी बस अच्छे दोस्त है। वह उनसे बस एक दो बार मिली है। मनीषा ने बताया फिलहाल हम अच्छे दोस्त है। और आगे क्या होगा सब पता चल जाएगा।

बिग बॉस OTT मे आने के बाद मनीषा रानी आज किसी बॉलीवुड सेलेब से कम नहीं है। वो जहां जाती है मीडिया से गहरी रहती है। बिगबॉस OTT 2 को जब एलविश यादव ne जीता तब मनीषा को पूछा गया के क्या एलविश यादव के जीत से ख़ुश है?

। इसमे कोई शक नहीं कि अभिषेक बहुत अच्छा खेला और वो पहले से विनर है क्योंकि बहुत लोगों का दिल जीता है उसने, लेकिन एल्विश भी बहुत अच्छा था तो अगर वो जीता हैतो इसमे मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस ने कुछ किया है। बाहर एल्विश की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है फिर वो जीत गया तो इसमे गलत क्या है।’

Related Articles

Back to top button