बॉलीवुडमनोरंजन

Jailer OTT Release Date: ओटीटी पर दस्तक देने जा रही रजनीकांत की जेलर, डेट आई सामने

Jailer OTT Release Date: ओटीटी पर दस्तक देने जा रही रजनीकांत की जेलर, डेट आई सामने

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के महानायक रंजनीकांत का नाम ही फ़िल्म हिट करवाने के लिए काफ़ी है। कही दशक से साउथ की फिल्मो पर राज करने वाले रंजनीकांत की हाल ही मे रिलीज़ हुईं फ़िल्म ’जेलर’ बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रहीं है।

जब से फ़िल्म थिएटर मे रिलीज़ हुईं है तब से भीड़ थमने का नाम नहीं रही और जीतने भी शो है सारे हॉउसफुल जा रहे है। दुनियाभर मे रंजनीकांत की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

’जेलर’ 11 अगस्त को थिएटर मे रिलीज़ हुईं थी। लेकिन अब अब खबर निकल सामने आ रही है। की ’जेलर’ जल्द ही OTT पर रिलीज़ होने वाली है। खबर है के ’जेलर’ की OTT डील फाइनल हो चुकी है.

खबर है के ‘जेलर’ फ़िल्म के मेकर्स और दुनिया की दिग्गज OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के बीच भारी रकम मे सौदा हो चूका है। ‘जेलर’ के राइट्स को नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है।

बता दे नेटफ्लिक्स ने ’जेलर’ के राइट्स 100 करोड़ मे ख़रीदा है। थिएटर मे रिलीज़ होने के 6-8 सप्ताह बाद ’जेलर’ OTT पर रिलीज़ होगी। रिपोर्ट के मुताबिक फ़िल्म मेकरर्स ने नेटफ्किक्स के साथ 4 हप्ते की डील करली है। ’जेलर’ फ़िल्म सितंबर के पहले हप्ते ही। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

बता दे ’जेलर’ फ़िल्म ने अभीतक भारतीय बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है। और दुन्याभर मे 600 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है। पहले ही दिन इस फ़िल्म ने 48.35 करोड़ की कमाई की थी जिस मे से 37 करोड़ केवल तमिल भाषा मे की थी। जबकि 10.2 करोड़ तेलुगु, 0.2 कन्नड़ और 0.35 हिन्दी भाषा मे की थी। साउथ की फ़िल्म मे आज भी रजनीकांत का दबदबा बरकरार है।

Related Articles

Back to top button