बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Vs Salaar: जवान से आगे निकल गई प्रभास की सलार, दे रही है जबरदस्त टक्कर

Jawan-Salaar : शाहरुख खान की फिल्म जवान और प्रभास की सालार इन दोनों की फिल्मों में काफी जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म प्रभास की फिल्म से टिकट के मामले में तो आगे निकल गई परंतु एक मामले में पीछे रह गई।

शाहरुख खान की जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि इसका जबरदस्त प्लीज भी देखा जा रहा है फिलहाल इसी दौरान प्रभास की भी सलार कुछ काम नहीं इसका भी प्लीज जबरदस्त है इस फिल्म के लिए भी फैंस लंबी-लंबे कातारों में लगे हुए हैं लंबा इंतजार कर रहे हैं फिलहाल मेकर से ही जा रहे हैं कि यह दोनों फिल्में आपास में ही क्रैश ना हो जाए। लेकिन उनकी सोच के इधर अभी से इन फिल्मों में टक्कर शुरू हो गई है एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो गई है एक फिल्म दूसरी से आगे निकल गई है वहीं दूसरी कमाई के मामले में काफी तेज भाग रही है।

जबरदस्त चल रही है जवान की एडवांस

शाहरुख खान की जवान प्रभास स्टार सालार की अपेक्षा ज्यादा सोच रखे गए हैं हालांकि फिल्म के 407 जगह पर 1777 किए जाएंगे वहीं एडवांस बुकिंग पर नजर फेरे तो इस फिल्म की अब तक की कुल एडवांस बुकिंग 11.880 टिकट बुक हो चुके हैं वहीं मी रिपोर्ट्स कि अगर अंबानी तो शाहरुख खान की फिल्म ने यूएसए में ज्यादा बुकिंग प्राप्त की है।

इस मामले में चल रही है जवान आगे

अगर हम सालार की बात करें तो प्रभास की फिल्म जमकर एडवांस बुकिंग हासिल कर रही है ऐसे में उस में 222 जगह पर 643 शोज हुए हैं इस शोज की आज तक 8100 टिकट्स बिक चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस में फिल्म ने एडवांस बुकिंग के माध्यम से 2,32,754 डॉलर की कमाई कर ली है जो की जवान से काफी ज्यादा की है।

Related Articles

Back to top button